आनंद मोहन की रिहाई पर जारी बयानबाजी के बीच विजय चौधरी बोले- हल्ला करने वाले आज कर रहे विरोध

34 0

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में कई दलों के नेता की व्यस्तता के कारण बैठक अभी नहीं हो रही है। जल्द ही तारीखों का ऐलान किया जाएगा और मीडिया को पूरी जानकारी दी जाएगी।

पटना : बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला बोला है। आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बीजेपी के सवाल उठाने पर विजय चौधरी ने कहा कि किसी एक व्यक्ति के लिए कानून में बदलाव नहीं किया गया है। पहले जो लोग रिहाई के लिए हल्ला कर रहे थे वही आज विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी केवल बयानबाजी करने का काम करते हैं।

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में कई दलों के नेता की व्यस्तता के कारण बैठक अभी नहीं हो रही है। जल्द ही तारीखों का ऐलान किया जाएगा और मीडिया को पूरी जानकारी दी जाएगी। वहीं बीजेपी के बिहार में 40 सीट पर जीत का दावा करने पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो सारे सीट पर जीत का दावा कर सकती है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

सासाराम की घटना में बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर विजय चौधरी ने कहा कि सभी जानते है की बीजेपी क्या-क्या करती है। आजकल वह धरना प्रदर्शन करने की बात कर रही है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। बीजेपी का यह काम पुराना है। वहीं पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कहा कि जब हम सब साथ थे उस समय भी हमलोग मन की बात नहीं सुनते थे। बीजेपी नेता केवल अनर्गल आरोप लगाते रहते है।

Related Post

बिना किसी भेदभाव के आपसी भाईचारा व प्रेम से मनाएं होली : मंगल पांडेय

Posted by - मार्च 24, 2024 0
पटना।बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री श्री मंगल पांडेय ने समस्त देशवासियों को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं…

16 अगस्त से जंतर मंतर, दिल्ली में बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ होगा रोजगार आंदोलन

Posted by - जुलाई 23, 2022 0
संयुक्त रोजगार आंदोलन समिति 16 अगस्त से जंतर मंतर, दिल्ली में बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ होगा रोजगार आंदोलन संयुक्त रोजगार आंदोलन…

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में बात बनती दिख रही है.

Posted by - मार्च 10, 2024 0
लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में बात बनती दिख रही है. सूत्रों से मिली…

ममता से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा- विपक्षी दलों को एकसाथ बैठकर रणनीति तैयार करने की जरूरत

Posted by - अप्रैल 24, 2023 0
राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ में बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘बेहद सकारात्मक बातचीत हुई। विपक्षी दलों को एकसाथ बैठकर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp