आप’ ने की तैयारी बैठक, 26 नवंबर को निकालेगी तिरंगा यात्रा

75 0

पटना :आम आदमी पार्टी (आप) आगामी 26 नवंबर को अपनी पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर राजधानी पटना की सड़कों पर एक विशाल तिरंगा यात्रा निकालेगी। इसी संदर्भ में आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में एक तैयारी बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में बिहार के सभी जिलों के पर्वेक्षक तथा प्रदेश में अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

 बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के केंद्रीय टीम की ओर से बिहार प्रभारी सह विधायक संजीव झा के प्रतिनिधि विपिन राय ने किया। बैठक में उपस्थित सभी जिलों के प्रतिनिधियों ने 26 नवंबर के प्रस्तावित तिरंगा यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए संकल्प लिया।

 बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि तिरंगा यात्रा को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिय प्रत्येक जिलों में भी एक एक बैठक आयोजित की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी जिलों ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता 26 नवंबर के प्रस्तावित तिरंगा यात्रा में शामिल हों।

 बैठक को संबोधित करते हुए, दिल्ली से केंद्रीय टीम की ओर से आए प्रतिनिधि विपिन राय ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार पिछले 16 वर्षों से राज्य की सत्ता पर काबिज है लेकिन बिहार हर क्षेत्र में पीछे छूटता जा रहा है फिर भी बिहार के लोग विकल्पहीनता के कारण बार बार एनडीए को सत्ता में लाने के लिए मजबूर थे। अब आम आदमी पार्टी पूरे देश में एक मजबूत एवं स्वच्छ विकल्प के रूप में अपनी पहचान बना चूकी है। बिहार में भी लोग अब बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी से स्वेक्षापूर्वक जुड़ रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा के माध्यम से पार्टी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब होगी। उन्होंने दावा किया कि 26 नवंबर की तिरंगा यात्रा अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक होगी तथा इसमें हजारों की संख्या में लोग पटना की सड़कों पर तिरंगा झंडा लेकर निकलेगें।

 बैठक में पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डा. शशिकांत, प्रदेश प्रवक्ता बब्लू प्रकाश, गुलफिशा यूसुफ, पूर्व उपाध्यक्ष मनोज कुमार, नवनित झा, पूर्व प्रदेश महिला अध्यक्ष उमा दफ्तुआर, अमित सिंह, ई. उमाशंकर, सरदार महेन्द्रपाल सिंह, बेगुसराय से शिवदयाल सिंह एवं अभिषेक जायशवाल, वैशाली से मनोज शाह, जहानाबाद से बालेश्वर यादव, सारण से मुनि जी, गया से अशोक कुमार सिंह, रोहताश से गुलाम कुंदनम, कैमूर से सुल्तान असरफ, अरविंद कुमार पंकज, सुयोश ज्योति, प्रेम प्रकाश, प्रियरंजन आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related Post

हाई कोर्ट के सिटिंग जज से ज़हरीली शराब कांड की जांच कराएं सरकार- विजय सिन्हा

Posted by - दिसम्बर 19, 2022 0
* अधिनियम-2016 में मुआवजा का प्रावधान, सरकार सभी मृतकों के परिवार को दें मुआवजा – विजय सिन्हा * अपराधियों के…

आगामी सत्र में एक बार फिर मुख्यमंत्री के जिम्मे विभागों से नहीं पूछा जायगा प्रश्न-विजय कुमार सिन्हा,

Posted by - अक्टूबर 19, 2023 0
शिक्षा,उत्पाद, ग्रामीण कार्य, ग्रामीण विकास, भवन निर्माण, पथ निर्माण जैसे महत्वपूर्ण विभागों से प्रश्न पूछने की आखिरी तारीख़ 25 अक्टूबर…

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बम धमाके के पीड़ितों को प्रशासनिक अधिकारियों से मिलवाकर समस्याओं के तुरंत समाधान के दिए निर्देश

Posted by - मार्च 11, 2022 0
विभागीय बैठक में प्रधानमंत्री अन्न योजना, स्मार्ट सिटी और सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का काम गुणवत्तापूर्ण व समय पर करने को…

शिक्षित समाज विकसित समाज के नारा के साथ आगे बढ़ रही है सोनिया देवी.

Posted by - मई 16, 2022 0
(सिद्धार्थ मिश्र) 26 सुरसंड विधानसभा के शिक्षित कर्मठ एवं लोक प्रिय पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी सोनिया देवी आज कही की वो…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp