ईस्ट इंडिया कंपनी के सिद्धांत पर चलने वाली कांग्रेस ने देश को बाटने और बिहार यूपी के लोगों को हमेशा नीचा दिखाने का काम किया है – अरविन्द सिंह

55 0

पटना, 16 जनवरी : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है की भाजपा ने जो वादा किया उसे पूरा करने का काम किया है। चाहे वो राम लला के मंदिर का निर्माण हो या धारा 370 समाप्ति की या मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के कुप्रथा से कानूनी रूप से मुक्ति दिलाना भाजपा जो कहती हैं, वह करती है।

लेकिन ईस्ट इंडिया कंपनी के सिद्धांत पर चलने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश को हमेशा से बाटने और बिहार यूपी के लोगों को हमेशा नीचा दिखाने एवं अपमानित करने का काम किया है।

श्री अरविन्द ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अफगानिस्तान में बाबर के मजार पर जाने में पैर नहीं कापते हैं। पद के लिए पद यात्रा करेंगे लेकिन रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा में जानें से राहुल गांधी के पैर कांपने लगते हैं।

वहीं दूसरी ओर बर्बर शासक बाबर जिसके कहने पर हमारे रामलला के जन्म भूमि को तोड़ा गया उस हैवान के मजार पर जाने में राहुल गांधी को कोई हिचक नहीं है और कांग्रेसी नेताओं को शर्म भी नहीं आती।

कांग्रेस ने देश को हमेशा खोखला करने का काम किया है कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचारियों की जमात हैं जो की ईस्ट इंडिया कंपनी की सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है जो सिर्फ देश को बांटने का काम करना जानती है।

Related Post

मुख्यमंत्री ने बिहार संग्रहालय के स्थापना दिवस पर आयोजित बिहार संग्रहालय बिनाले – 2023 एवं ‘टूगेदर वी आर्ट’ का किया उद्घाटन

Posted by - अगस्त 7, 2023 0
पटना, 07 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बिहार संग्रहालय के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित बिहार…

पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 कृष्ण बल्लभ सहाय जी की जयंती पर उन्हें नमन किया गया

Posted by - दिसम्बर 31, 2022 0
पटना, 31 दिसम्बर 2022 :- पूर्व मुख्यमंत्री स्व० कृष्ण बल्लभ सहाय जी की जयंती आज पूरे राज्य में मनायी गयी।…

राज्य के 03 जिलों में वज्रपात से 11 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - सितम्बर 19, 2022 0
मृतकों के आश्रितों को तत्काल चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देशपटना, 19 सितम्बर 2022 :-…

प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में गठित उच्च स्तरीय समिति में बिहार से राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ संजीव चौरसिया भी नामित

Posted by - अगस्त 20, 2023 0
महर्षि स्वामी दयानंद सरस्वती की 200 वीं जयंती पर स्मरणोत्सव के लिए भारत सरकार ने गठित की उच्च स्तरीय समितिपटना,…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp