ए टू जेड परिवार के लिए लालू यादव ने बनाई आरजेडी- मनोज शर्मा

38 0

अभी भी लालू परिवार से पोलिटिकल लांचिंग जारी – मनोज शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री मनोज शर्मा ने तेजस्वी यादव के परिवार वाले बयान पर कहा कि तेजस्वी यादव थेथरलोजी कर रहे हैं।  उनकी बातों में अब हताशा और निराशा नजर आती है।

क्यों कि ये जानते है कि उनके और उनके परिवार के पास कोई ऐसी उपलब्धि नही जिसे डंके चोट पर जनता के सामने  बोल सकें। तेजस्वी यादव के पास ये उपलब्धि है कि उन्होंने बिना काम किये करोड़ो की संपति अर्जित की है, उनके पास ये उपलब्धि है कि बिना मेहनत किये राजनीति में इंट्री के साथ उपमुख्यमंत्री पद अर्जित की है, उनकी उपलब्धि है कि उनके पीछे सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की टीम इसलिए पीछे पड़ी है क्यों कि वो बताएं कि उन्होंने अकूत संपति कैसे अर्जित की है। 

ये पार्टी किसकी – लालू की ये झंडा किसका – लालू का ये लालटेन किसका- लालू का ये नेता किसका – लालू का राष्ट्रीय अध्यक्ष किसके -लालू के नेता प्रतिपक्ष किसके – लालू के विप में प्रतिपक्ष के नेता किसके-लालू के तेजस्वी किसके – लालू के  तेज प्रताप किसके -लालू के  मीसा किसकी – लालू की राबड़ी देवी किसकी -लालू कीपरिवार किसका – लालू का श्री शर्मा ने कहा कि जब राजद में  सबकुछ लालू का ही तो तेजस्वी यादव जनता को मूर्ख क्यों बना रहे हैं।

तेजस्वी यादव को तो परिवार के 10 लोगों की ही बात करनी चाहिए। क्यों कि वो उससे ज्यादा की सोचते नही है। उन्हें शोभा भी नही देगा कि वो बिहार की या देश की 120 करोड़ जनता की चिंता कर रहे है। तेजस्वी यादव बस इसकी चिंता करें कि आगे अपने परिवार से किसे राजनीति में लाएंगे? इस रैली में दो बहनों का पोलिटिकल इंट्री हो चुका है। आगे वो बताएं कि किसे लांच करेंगे? 

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि माई-बाप की पार्टी को ए टू जेड की पार्टी कहने वाले तेजस्वी यादव बताएं कि क्या राष्ट्रीय जनता दल में उनसे काबिल नेता कोई नही है, जिसे वो विपक्ष का नेता बना सके। तेजस्वी यादव ने ए टू जेड का नारा इस लिए दिया है कि उनके परिवार का ए टू जेड विकास हो, बाकी जनता भांड में जाये। जब से आरजेडी का निर्माण हुआ है तब लेकर अबतक लालू यादव को छोड़ कर दूसरा व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष क्यों नही बना? लालू यादव तो पद के इतने लालची थे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के लिए जनता दल को तोड़ कर नई पार्टी आरजेडी बना ली थी। 

 श्री मनोज शर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव को शायद याद नही है कि उनके माता-पिता के राज में महीनों मंत्रिमंडल का विस्तार नही होता था। मलाईदार विभाग सिर्फ मुख्यमंत्री और उनके करीबी लोगों के पास ही रहता था। एक एक विभाग में पांच पांच मंत्री रख कर विकास को बाधित किया जाता था क्यों कि फ़ाइल पर एक मंत्री के साइन नही होने से फ़ाइल महीनों विभाग में धूल फांकती थी। अभी भी लालू परिवार से पोलिटिकल लांचिंग जारी – मनोज शर्मा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री मनोज शर्मा ने तेजस्वी यादव के परिवार वाले बयान पर कहा कि तेजस्वी यादव थेथरलोजी कर रहे हैं। 

के

Related Post

मुख्यमंत्री चुने जाने पर सचिन पायलट ने भजनलाल शर्मा को दी बधाई

Posted by - दिसम्बर 12, 2023 0
राजस्थान में भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री चुन लिया गया है। राज्य में नए मुख्यमंत्री का 15 दिसंबर को शपथग्रहण समारोह…

बीजेपी की युवा नेत्री बोली, आपदा के बीच विकास का नया विश्वास लेकर आया है ये बजट

Posted by - फ़रवरी 1, 2022 0
बाघपत:वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज देश का आम बजट पेश किया। बीजेपी की युवा नेत्री ने इस पर प्रतिक्रिया देते…

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार भाकपा-माले द्वारा आयोजित अखिल भारतीय कन्वेंशन में हुए शामिल

Posted by - फ़रवरी 19, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाकपा-माले द्वारा आयोजित अखिल भारतीय कन्वेंशन में शामिल हुए। इस अवसर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp