कार्यक्रम स्थल पहुंचने की जरूरत नहीं, लोग घर पर बैठकर सुनें कथा”, धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर की अपील

35 0

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि तरेत पाली में चल रही हनुमंत कथा में लाखों लोगों को भीड़ जुटने के कारण कथा समय से पहले विराम कर दी गई है। हालांकि कथा अपने समय पर रहेगी, पांचों दिन रहेगी। कथा रद्द नहीं हुई है।

पटनाः लोगों की भारी भीड़ और गर्मी को देखते हुए बाबा बागेश्वर आज यानि 15 मई को लगने वाले दिव्य दरबार कैंसिल कर दिया गया है। लेकिन बाबा बागेश्वर ने वीआईपी लोगों के लिए रविवार की देर रात 2 बजे ‘दिव्य दरबार’ लगाया। इसी बीच बाबा बागेश्वर ने वीडियों के माध्यम से संदेश जारी कर कहा है कि बाकी लोगों को कार्यक्रम स्थल पहुंचने की जरूरत नहीं है घर पर ही बैठकर लोग कथा को सुनें। बाबा उनकी सामूहिक अर्जी सुनेंगे।

“रद्द नहीं हुई है कथा”
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “तरेत पाली में चल रही हनुमंत कथा में लाखों लोगों की भीड़ जुटने के कारण कथा समय से पहले विराम कर दी गई है। हालांकि कथा अपने समय पर रहेगी, पांचों दिन रहेगी। कथा रद्द नहीं हुई है। लेकिन यह प्रार्थना की गई है कि अभी बाकी लोगों को आने जरूरत नहीं है, क्योंकि आसपास से क्षेत्र में बहुत जाम हो गया है। इसलिए हमारी प्रार्थना है कि घर में अपने मोबाइल या टीवी से आप कथा देखें। अपने समय पर कथा होगी।”

दिव्य दरबार में केवल VIP लोग हुए शामिल
बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार वीआईपी लोगों के लिए रविवार रात दो बजे सजा। इसमें आम लोगों की एंट्री नहीं थी, केवल VIP और खास लोग ही दिव्य दरबार में शामिल हुए। धीरेंद्र शास्त्री के इस दिव्य दरबार में कुछ चुनिंदा मंत्री, नेता और कुछ बिजनेसमैन शामिल हुए थे। इस दौरान बाबा ने लोगों की पर्ची भी निकाली और भभूति भी बांटी। साथ ही जो समस्या थी उसका भी समाधान बताया।

Related Post

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - सितम्बर 27, 2023 0
पटना, 27 सितम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पैगम्बर-ए-इस्लाम हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिन ‘ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पाक अवसर…

BJP से दोस्ती वाले बयान पर CM ने दी सफाई,मेरे बयान को गलत तरह से छापा गया

Posted by - अक्टूबर 21, 2023 0
पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोतिहारी में दिए बीजेपी से दोस्ती वाले अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने…

पशुपति पारस और उपेन्द्र कुशवाहा के लिए राजग को छोड़ना होगा ‘‘आत्मघाती

Posted by - मार्च 20, 2024 0
20/03/2024 पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने अपने असंतुष्ट सहयोगियों पशुपति…

हरियाणा के गृह मंत्री का तेजस्वी पर हमला, कहा- बिहार जहरीली शराब त्रासदी की तुलना अन्य राज्यों से करना शर्मनाक

Posted by - दिसम्बर 19, 2022 0
बिहार के उपमुख्यमंत्री बहुत ही शर्मनाक बात कह रहे हैं। यदि आपने शराब पर प्रतिबंध लगा दिया है तो यह…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp