कुढ़नी में भाजपा की जीत तय-विजय कुमार सिन्हा

70 0

महागंठबंधन कुढ़नी में फेल होगा- विजय कुमार सिन्हा

बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र में मधुवन, मारीपुर, हरिशंकर मणियारी एवं सिलौत वासुदेव ग्राम सहित अन्य गांवो में जाकर भाजपा प्रत्याशी श्री केदार गुप्ता जी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और लोगों से भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

श्री सिन्हा ने कहा कि कुढ़नी के मतदातागण भाजपा को भारी मतों से जिताने के लिये मन बना लिया है। जनता दल युनाइटेड के उम्मीदवार के करनी से कुढ़नी की जनता परिचित है।

श्री सिन्हा ने कहा कि उपचुनाव हमेशा सरकार के कार्यो का आत्म निरीक्षण होता है। इस चुनाव के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री अपने अहंकार एवं मनमानी प्रवृति की समीक्षा करने के लिये वाध्य होंगे।

राज्य में महागठबंधन की सरकार बुरी तरह से विफल हो चुकी है। राज्य में अपराधी भ्रष्टाचारी सक्रिय हो गये है। सरकार नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। नयी नौकरी का विज्ञापन देना तो दूर की बात है, एन0डी0ए0 सरकार में नियुक्त एवं नौकरी कर रहे लोगों को फिर से बहाली पत्र दे रहे है।

श्री सिन्हा ने कहा कि कुढ़नी में महागठबंधन के लोग जनता को भरमाने में लगे है। पर इनकी मंशा यहाँ पूरी नहीं होगी।

श्री सिन्हा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्य में विश्वास करती है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश और प्रदेश में किये जा रहे विकास कार्य दिख रहा है और भारत सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है।

Related Post

तेजप्रताप यादव का दावा, चार दिन बाद उपेंद्र कुशवाहा ,सहनी और मांझी सब आरजेडी में आ जायेगे

Posted by - फ़रवरी 3, 2022 0
– आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि एनडीए में कोई खुश नहीं है. मुकेश सहनी, जीतनराम मांझी और…

पांचवी और आठवीं कक्षा उत्तीर्ण बच्चों का राज्य के प्राथमिक और मध्य विद्यालय में नामांकन से परहेज बिहार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था का द्योतक- विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जुलाई 31, 2023 0
विद्यालय में विधायिका के अधिकार और निगरानी को कमजोर करने से शैक्षणिक माहौल बिहार में ध्वस्त, प्राथमिक, मध्य और माध्यमिक…

ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- अपना भविष्य देखें, हमारी चिंता छोड़ दें

Posted by - मई 29, 2023 0
दरअसल, शनिवार को पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में 2 दिवसीय प्रभारी राज्य पदाधिकारियों की बैठक शुरू हुई। बैठक में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp