गरीबां व महिलाओं के वोट से बोचहां में होगी एनडीए की जीतः मंगल पांडेय

47 0

स्वास्थ्य मंत्री ने बोचहां विस क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में किया जनसंपर्क

पटना। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शनिवार को बोचहां विधानसभा के कई पंचायतों के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री पांडेय ने कहा कि बोचहां विस उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है। बोचहां में गरीबों और महिलाओं के वोट से एक बार फिर एनडीए की जीत होगी।

एनडीए सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर और युवाओं के लिए न सिर्फ काम कर रही है, बल्कि उनके उत्थान के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं भी चला रही है। उपचुनाव में विपक्षी दल जितनी भी थोथी दलीलें दे लें, लेकिन उनकी दाल गलने वाली नहीं है। बोचहां की जनता एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिला आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेगी। मतदाता जात-धर्म से ऊपर उठकर एनडीए द्वारा राज्य में किये जा रहे चहुंमुखी विकास पर अपना मुहर लगायेंगे।

श्री पांडेय ने बोचहां विस क्षेत्र के सुस्ता, कन्हौली दिघरा, प्रहलादपुर, तरौरा, मणिका हरिकेश, बैंकटपुर एवं नरौली पंचायत अंतर्गत पड़ने वाले गांवों में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में शिरकत की और लोगों से भारी मतों से एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील की।

श्री पांडेय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की डबल इंजन सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकर हर क्षेत्र और हर वर्गों के लिए काम कर रही है। लोगों की खुशहाली के लिए केंद्र और राज्य की सरकारें विभिन्न योजनाएं चला रहीं हैं, ताकि जनता आत्मनिर्भर बने और आर्थिक रूप से समृद्ध हो सके। एनडीए सरकार जहां किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत सीधे बैंक में राशि उपलब्ध करा रही है, वहीं हर घर नल का जल और शौचालय बनवा लोगों को बराबरी का हक दे रही है।

आधी आबादी को न सिर्फ उनका अधिकार दिया जा रहा है, बल्कि उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन देकर उनकी दशा सुधारने का काम भी कर रही है। जनसंपर्क अभियान में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, विधायक देवेश कांत सिंह, विधायक संजय सरावगी, पूर्व मंत्री व विधायक राणा रंधीर सिंह, कृष्ण कुमार ऋषि, विधायक ई. शैलेन्द्र, अनिल राम एवं जिला के भाजपा, जदयू, हम और रालोजपा के पार्टी पदाधिकारी समेत अन्य लोग शामिल थे।

Related Post

दो हजार से अधिक किडनी मरीजों का किया गया मुफ्त डायलिसिसः मंगल पांडेय

Posted by - अप्रैल 28, 2022 0
कुल 1 लाख 2 बार फ्री डायलिसिस सेशन दिया गया, 35 जिलों में सुविधा उपलब्ध पटना। स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल…

वायरल बुखार से पीड़ित बच्चों के बेहतर उपचार हेतु सभी सीएस को किया गया अलर्टः स्वास्थ्य मंत्री

Posted by - सितम्बर 13, 2021 0
पटना, 13 सितंबर। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राज्य में वायरल बुखार से पीड़ित बच्चों के बेहतर…

आजादी के अमृत महोत्सव पर प्रखंड स्तर तक लगेगा स्वास्थ्य मेलाः मंगल पांडेय

Posted by - अप्रैल 17, 2022 0
आज से 22 अप्रैल के बीच प्रत्येक प्रखंडों में किसी एक दिन होगा आयोजन पटना। स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय…

टीबी की पूर्ण रोकथाम हेतु बीमारी पूर्व होगी बचाव के उपाय की व्यवस्थाः मंगल पांडेय

Posted by - नवम्बर 14, 2021 0
11 जिलों में प्रथम चरण के अंतर्गत कार्य होगा प्रारंभ स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों को किया जा रहा प्रशिक्षित…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp