चिराग की पार्टी के राजभवन मार्च को पुलिस ने रोका, लाठीचार्ज पर भड़के जमुई सांसद बोले- हम कोई आतंकवादी नहीं

35 0

राजभवन मार्च को रोके जाने पर भड़के चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जितनी पुलिस आज हमें रोकने के लिए लगाई गई थी इतनी पुलिस हमेशा रहती तो बिहार में अपराध पर लगाम लग जाता। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं कि हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है। हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से राज्यपाल से मिलने जा रहे थे।

पटना : बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ती स्थिति समेत कई मुद्दों को चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी (रामविलास) ने मंगलवार को विरोध मार्च निकाला। जिसका नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने किया। उनकी योजना राजभवन जाने और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की थी। लेकिन राजभवन से पहले ही चिराग पासवान के समर्थकों को रोकने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। खुद चिराग पासवान को हिरासत में लिया गया, जिसका उन्होंने विरोध जताया।

पुलिस का लाठीचार्ज, वाटर कैनन का इस्तेमाल, छोड़े आंसू गैस के गोले
बताया जा रहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के राजभवन की ओर बढ़ने के दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिससे कार्यकर्ता बेकाबू हो गए जिसके बाद पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा। यही नहीं वाटर कैनन का इस्तेमाल और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। वहीं हालात को संभालने के चिराग पासवान को भी हिरासत में लिया गया। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई पर जमुई सांसद ने सवाल उठाए हैं।

राजभवन मार्च रोके जाने पर भड़के चिराग, कहा- हम कोई आतंकवादी नहीं
पटना के सचिवालय थाने से चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जितनी पुलिस आज हमें रोकने के लिए लगाई गई थी इतनी पुलिस हमेशा रहती तो बिहार में अपराध पर लगाम लग जाता। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं कि हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है। हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से राज्यपाल से मिलने जा रहे थे।

शेर का बेटा हूं…डरता नहीं हूं किसी से’
यही नहीं चिराग पासवान ने इस दौरान साफ कहा कि मैं शेर का बेटा हूं डरता किसी से नहीं हूं पर कानून का पालन करता हूं। इसलिए हाथ जोड़कर विनम्र निवेदन करते हुए शांतिपूर्ण जा रहा था लेकिन हमें राज्यपाल से मिलने नहीं दिया गया रोका गया यह सरासर गलत है।

Related Post

BJP ने सरकार पर लगाया आरोप शराब माफियाओं को संरक्षण दे रही सरकार, RJD ने भी CM नीतीश को घेरा

Posted by - जनवरी 15, 2022 0
आरजेडी प्रवक्ता ने कहा, ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये बताएं कि सरकार का सारा सिस्टम, सारे अधिकारी और पदाधिकारी जब…

बीजेपी की युवा नेत्री बोली, आपदा के बीच विकास का नया विश्वास लेकर आया है ये बजट

Posted by - फ़रवरी 1, 2022 0
बाघपत:वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज देश का आम बजट पेश किया। बीजेपी की युवा नेत्री ने इस पर प्रतिक्रिया देते…

भारत सरकार वैश्विक स्तर पर पर्यावरण संरक्षण के लिए समर्पित हैं : अरविन्द सिंह

Posted by - मई 17, 2022 0
पटना,  17  मई : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत सरकार सर्वजन…

न्यायालय और संविधान का अपमान करना कांग्रेस गठबंधन के DNA में: विजय सिन्हा

Posted by - जुलाई 8, 2023 0
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ( Vijay Kumar Sinha) ने कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी पर माननीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp