जमा खान ने CM नीतीश को बताया बिहार NDA का ‘बैकबोन’, कहा- MLC चुनाव में जीत की वजह मुख्यमंत्री

50 0

मंत्री जमा खान ने कहा कि बतौर सीएम नीतीश कुमार बिहार का तेजी से विकास कर रहे हैं. हर क्षेत्र में बिहार आगे बढ़ रहा है. उसी का परिणाम है कि इस चुनाव में एनडीए की बड़ी जीत हो रही है.

पटना: बिहार विधान परिषद के 24 सीटों पर हुए चुनाव का गुरुवार को परिणाम आया. अब तक 21 सीटों का परिणाम सामने आया है. 19 में 12 सीटों पर एनडीए (Bihar NDA) उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया है. जबकि अन्य पर महागठबंधन, कांग्रेस (Congress) और निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. चुनाव में जीत से एनडीए खेमे में खुशी की लहर है. इस संंबंध में बात करते हुए बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री और जेडीयू (JDU) नेता जमा खान (Jama Khan) ने बड़ी बात कही.

मुख्यमंत्री को जीत का जिम्मेदार बताया 

मंत्री ने कहा कि जनता को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने एमएलसी चुनाव में एनडीए का समर्थन किया. एनडीए बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है. बतौर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार का तेजी से विकास कर रहे हैं. हर क्षेत्र में बिहार आगे बढ़ रहा है. उसी का परिणाम है कि इस चुनाव में एनडीए की बड़ी जीत हो रही है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता ने आरजेडी को नकार दिया गया है, क्योंकि सब को पता है कि वह पार्टी एक परिवार तक ही सीमित है.

पीएम मोदी की भी तारीफ की

प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए मंत्री ने कहा कि देश में पीएम मोदी का बड़ा नाम है. उनके कामकाज से भी लोग प्रभावित रहते हैं. एनडीए को जो बड़ी जीत मिल हो रही है, वह उनके कारण भी मिल रही है. इस चुनाव में दूसरे नंबर पर जेडीयू रहेगी. आरजेडी तीसरे पर रहेगी. दूसरे नंबर को लेकर जेडीयू और आरजेडी के बीच टक्कर चल रहा लेकिन अंत में जेडीयू आगे निकल जाएगी. सभी सीटों के परिणाम आने के बाद यह साबित हो जाएगा.

बता दें चार अप्रैल को बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए 24 सीटों पर वोटिंग हुई थी. आज नतीजे आने शुरू हो गए हैं. 19 सीटों के परिणाम आ गए हैं. NDA 12 सीट जीती है. जिसमें बीजेपी 7, जदयू 4, RLJP 1 सीट जीती है. राजद पांच एवं दो निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं. अन्य सीटों के लिए वोटों की गिनती जारी है.

Related Post

चिराग पासवान का नीतीश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल, 15 फरवरी को निकालेंगे राजभवन तक मार्च

Posted by - फ़रवरी 12, 2022 0
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि चिराग पासवान 15 मार्च को राजभवन मार्च में…

निजी दौरे पर बरैल गांव पहुंचे थे लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान,चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश पर साधा निशाना

Posted by - अप्रैल 24, 2022 0
सुपौल अपने निजी दौरे को लेकर सुपौल के बरेल गांव पहुंचे लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान। जहां उन्होंने बिहार सरकार नीतीश…

बिहार के लिए विनाशकारी साबित होगा जाति आधारित जनगणना, फैलेगा जातीय उन्माद : ललन यादव

Posted by - जून 3, 2022 0
पटना : असली देशी मोर्चा के संयोजक ललन यादव ने बिहार में होनेवाली जाति आधारित जनगणना को विनाशकारी बताया है|…

मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार एवं श्री तेजस्वी यादव जी ने बिहार के साथ विश्वासघात कर बिहार की जनता को ठगने का काम किया है : अरविन्द सिंह

Posted by - अगस्त 13, 2022 0
पटना,  13 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि श्री तेजस्वी यादव…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp