जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने ईडी को बताया – इंड ऑफ डेमोक्रेसी

65 0

जन अधिकार युवा परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोले पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर लगाया झूठ की खेती करने का आरोप

कहा – काला धन वापस लाने की बात करने वाली सरकार अपने मित्रों के हाथों बेच रहे देश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डराने के लिए था भाजपा का रोड शो, विपक्ष पहले से है सरेंडर : पप्पू यादव

युवा परिषद सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ करेगी ग्रामीण स्तर तक आंदोलन : राजू दानवीर

पटना 31 जुलाई : राजधानी पटना के अदिति कम्युनिटी सेंटर में आज जनअधिकार युवा परिषद की राज्य कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हो गई, जिसमें जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि देश के हलाता ठीक नहीं हैं। रुपया लगातार गिरता जा रहा हैं। महंगाई और बेरोजगारी से देश की आम जनता परेशान हैं। लोगों को महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार सी बी आई और ईडी का इस्तेमाल कर रही हैं। झूठ की खेती कर केंद्र सरकार ईडी का इस्माल कर लोकतंत्र का खात्मा करना चाहती हैं। विपक्ष के नेताओं को ईडी और सीबीआई के माध्यम से डराया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकार काला धन लाने की बात कर सत्ता में आई थी, वो आज अपने मित्रों के हाथों देश की एक – एक संपत्ति बेचने में लगी है। इसलिए जन अधिकार पार्टी देश और लोकतंत्र को बचाने ने लिए कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी।

पप्पू यादव ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आज पटना में देशभर के जुमलेबाज नेता पटना पहुंचे हैं। नड्डा जी के रोड शो में 100 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किए गए है। जनता का करोड़ों रूपया पानी की तरह बहाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केवल पटना में 25 करोड़ का झंडा लगाया गया है। बिहार के लोगों को इन जुमलेबाजों के खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए और अग्निवीर को वापस लेने के साथ साथ बिहार को विशेष राज्य घोषित करने की लड़ाई लड़नी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नड्डा का रोड शो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डराने के लिए था। भाजपा बिहार में एकाधिकार चाहती है। वहीं, मुख्य विपक्ष पहले से ही भाजपा के समझ सरेंडर है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में भाजपा का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होने वाला है।

वहीं, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि आज युवा परिषद के कार्यकारिणी की बैठक में सभी पदाधिकारियों ने बिहार में बदलाव के लिए संकल्पित किया। युवा परिषद के सदस्य केंद्र और राज्य की जनविरोधी नीतियां( रोजगार, महंगाई, सुखाड़, अग्निवीर )के खिलाफ गांव गांव जाकर आंदोलन करेंगे।

युवा परिषद के राज्य कार्यकारिणी की बैठक को जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह,राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक भाई दिनेश, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, महासचिव अरूण सिंह,बबन यादव,छात्र प्रदेश अध्यक्ष रौशन शर्मा, छात्र कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश यादव,पुरुषोत्तम कुमार , ललन सिंह, अमरनाथ प्रसाद, तौसीफ आलम, मनीष कुमार पिंटू, गोपी कृष्ण, विनय कुमार, रघुपति यादव, डॉक्टर नीतीश, विकास कुमार,सरोज सहित सैकड़ों नेता मौजूद थे।

Related Post

न्यायालय और संविधान का अपमान करना कांग्रेस गठबंधन के DNA में: विजय सिन्हा

Posted by - जुलाई 8, 2023 0
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ( Vijay Kumar Sinha) ने कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी पर माननीय…

निजी दौरे पर बरैल गांव पहुंचे थे लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान,चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश पर साधा निशाना

Posted by - अप्रैल 24, 2022 0
सुपौल अपने निजी दौरे को लेकर सुपौल के बरेल गांव पहुंचे लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान। जहां उन्होंने बिहार सरकार नीतीश…

मंत्री पद से इस्तीफा देकर जदयू का दलित और अतिपिछड़ा विरोधी चेहरा को उजागर किया श्री संतोष सुमन ने-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जून 13, 2023 0
मुख्यमंत्री के स्वार्थ,महत्वाकांक्षा, अहंकार औऱ तानाशाही प्रबृत्ति के शिकार हुए जीतन राम मांझी, महागठबंधन डूबता जहाज़, ठगबंधन के भाव में…

महागठबंधन सरकार की तरह ढकोसले और नारों से नहीं, जनकल्याणकारी नीति,नीयत से गरीबी को हराने का काम कर रही है मोदी सरकार – अरविन्द सिंह

Posted by - नवम्बर 23, 2023 0
पटना, 23 नवम्बर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार कहने…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp