जेपी आंदोलन के दो सिपाहियों ने कुर्सी के लिए अपने सिद्धांतों को त्याग दिया”,रविशंकर का लालू-नीतीश पर हमला

63 0

रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आज दोनों नेताओं को क्या हो गया है? उस दौरान दोनों जेल में थे या नहीं, जनता को यह बताने का काम करें। क्योंकि जनता सब कुछ जान रही है और झूठ बोलने पर जनता दोनों नेताओं को सबक सिखाने…

भागलपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सह पूर्व केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि जेपी आंदोलन के दो सिपाही नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने कुर्सी के लिए अपने सिद्धांतों को त्याग दिया है और इसके लिए उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

“लालू-नीतीश को सबक सिखाने का काम करेगी जनता” 
रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आज दोनों नेताओं को क्या हो गया है? उस दौरान दोनों जेल में थे या नहीं, जनता को यह बताने का काम करें। क्योंकि जनता सब कुछ जान रही है और झूठ बोलने पर जनता दोनों नेताओं को सबक सिखाने का काम करेगी। लोकतंत्र लोक लाज से चलता है। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने लोकतंत्र को ताक पर रख कर कुर्सी के लिए अपने ईमान को बेच दिया है। ऐसे में देश में फिर से एक ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के रुप में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है।

“कांग्रेस के लोगों को मरवाने पर तुली है ममता बनर्जी” 
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह कैसी विडम्बना है कि एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई देशों में सर्वोच्च सम्मान का पुरस्कार मिल रहा था तो दूसरी तरफ पटना में देश के प्राय: सभी विपक्षी दल विलाप कर रहे थे।उन दलों के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हराने का सपने महज सपना बनकर रह जाएगा। उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन दिनों में ही विपक्षी दलों की स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। क्योंकि आम आदमी पार्टी पहले से नाराज चल रही है तो वहीं पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस एवं माकपा के लोगों को ममता बनर्जी मरवाने पर तुली हुई है, जबकि भाजपा के लोग तो पहले से मारे जा रहे हैं।

“बिहार में चारों तरफ अपराधियों का राज” 
प्रसाद ने कहा कि आज बिहार में चारों तरफ अपराधियों का राज हो गया है। विधि व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है और इससे प्रदेश की जनता त्राहिमाम है। ऐसे में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को दिल्ली छोड़ कर बिहार की चिंता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल के बेमिसाल उपलब्धियों की गूंज आज विदेशों में भी सुनाई पड़ रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति का एक संदेश आया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के बाद दुनिया में शांति का एक नया आयाम स्थापित होगा। अमेरिका सहित तेरह देशों ने नरेन्द्र मोदी को देश का सर्वोच्च सम्मान से नवाजा है। जिनमें से छह इस्लामिक देश हैं और वहां की जनता का अपार स्नेह एवं प्यार नरेंद्र मोदी को मिला है। जिस कारण देश का सर ऊंचा हुआ है और जनता गौरवान्वित हुई है।

Related Post

क्यों जरूरी है बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा,प्रदेश के विकास में बाधा बन रहे हैं यह बड़े कारण

Posted by - नवम्बर 25, 2023 0
पटनाः बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है। मुख्यमंत्री…

ग्लोबल क्रॉसवर्ड के ऑनलाइन राउंड 3 में पूर्व चैंपियन मोहसिन अव्वल प्रतियोगिता

Posted by - अक्टूबर 9, 2022 0
यूएसए टुडे के संपादक एरिक एगार्ड दूसरे स्थान पर; छह बार की विजेता रामकी नंबर 3 पर; 10 ऑनलाइन दौरों…

पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को बताया ऐतिहासिक, कहा- 5 दिन में डेढ़ करोड़ बच्चों को पहली खुराक

Posted by - जनवरी 7, 2022 0
पीएम ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को एक उपलब्धि बताते हुए कहा कि केवल 5 दिनों में ही 15 से 17…

पूर्व जदयू नेता के घर मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने बेटे के साथ किया गिरफ्तार

Posted by - अगस्त 26, 2022 0
पुलिस ने पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार के घर छापेमारी की. इस दौरान सदर थाना की पुलिस ने लगभग…

शराबबंदी की समीक्षा महज राजनीतिक नौटंकी है,LJP प्रवक्ता राजेश भट्ट

Posted by - दिसम्बर 13, 2023 0
लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने शराबबंदी की समीक्षा को महज राजनीतिक नौटंकी बताया है श्री…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp