ताजिया जुलूस के दौरान भभुआ में हुए दो पक्षों में भिड़ंत के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा कहा अफवाहों पर ना दें ध्यान नहीं बख्शे जाएंगे उपद्रवी

33 0

विओ – कैमूर जिले के भभुआ शहर के एकता चौक पर ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में हुई झड़प के बाद डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला और माहौल को शांत कराया गया। दोनों पक्षों के लोगों के साथ वार्ता कर स्थिति संभाल ली गई। शांतिपूर्वक माहौल में ताजिया का विसर्जन कराया गया। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। डीएम एसपी ने लोगों से अफवाहों से बचने का अपील किया है साथ ही कहा है कि जो भी उपद्रवी और शरारती तत्व हैं उन्हें कहीं से भी बख्शा नहीं जाएगा। जिन्होंने माहौल खराब किया है उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सभी चीजों को खंगालते हुए टीम बनाकर करवाई होगी।

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया 3 क्युआरटी टीम के अलावा 170 बल लगाया गया है। उपद्रवी तत्वों के द्वारा माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। मौके पर मौजूद पुलिस बल के द्वारा उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया गया है । पूरे घटनाक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही है, ड्रोन कैमरा सीसीटीवी फुटेज सहित काफी फुटेज है। किसी भी उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा, अभी पूरी तरह स्थिति सामान्य और कंट्रोल में है। आम लोगों से अपील है कि बहुत सारे वीडियो बहुत से अफवाह फैलाई जाएगी इस पर ध्यान नहीं देना है। क्योंकि कुछ उपद्रवी तंत्र ऐसे माहौल में सक्रिय हो जाते हैं, ध्यान ना दें कोई भी दिक्कत हो पुलिस वालों से संपर्क करें।

कैमूर जिला अधिकारी सावन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया भभुआ के शिओ चौक से शांतिपूर्वक ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा था तभी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा व्यवधान डालने का प्रयास किया गया। पुलिस बल की तत्परता से हमने स्थिति को तुरंत कंट्रोल कर लिया, ताजिया को शांतिपूर्वक निकलवा कर विसर्जन करा दिया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। कैमूर की जनता से अपील करना चाहते हैं किसी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं दें, जो भी वीडियो फुटेज प्राप्त हो रहे हैं सीसीटीवी फुटेज भी है ड्रोन कैमरा सभी को देखते हुए कार्रवाई की जाएगी। अभी माहौल को शांतिपूर्ण बनाया जा रहा है। एक टीम गठित कर फुटेज के आधार पर चयनित करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

मुख्यमंत्री ने की घोषणा- महान् सम्राट अशोक की जयंती राजकीय समारोह के रुप में मनायी जाएगी।

Posted by - अप्रैल 9, 2022 0
पटना, 09 अप्रैल 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज महान् सम्राट अशोक की जयंती के अवसर पर सम्राट…

मुख्यमंत्री ने पितृपक्ष मेला 2022 की तैयारियों की समीक्षा की, गया मेला क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

Posted by - अगस्त 22, 2022 0
पटना, 22 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज गया में पितृपक्ष मेला क्षेत्र के विभिन्न स्थलों का…

वैशाली में सिपाही की बच जाती जान यदि एएसआई औऱ साथी पुलिसकर्मी का मिलता सहयोग-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अक्टूबर 17, 2023 0
घटना के समय अपराधियों का मुकाबला करने में पुलिस विफल, इसकी हो उच्च स्तरीय जांच : विजय सिन्हा प्रतिपक्ष के…

जे.पी. के सम्पूर्ण क्रांति को साकार करने में प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं भगीरथ प्रयास— विजय कुमार सिन्हा,

Posted by - अक्टूबर 11, 2023 0
जे.पी. के तथाकथित शिष्य कर रहे हैं बिहार को शर्मशार, कांग्रेस के साथ जाने वाले नेता करें जे.पी. पेंशन का…

मुख्यमंत्री ने समाधान यात्रा के क्रम में सारण जिले की जीविका दीदियों के साथ किया संवाद

Posted by - जनवरी 9, 2023 0
पटना, 09 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा के क्रम में सारण जिले की जीविका दीदियों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp