तेज प्रताप के बगावती तेवर:लालू के बड़े बेटे ने छात्र जनशक्ति परिषद बनाई, खुद को अध्यक्ष घोषित किया; कहा- हिंसक क्रांति हमेशा तानाशाही लेकर आई है.

158 0

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से नाराज चल रहे हैं। छोटे भाई तेजस्वी से भी उनकी पटरी नहीं बैठ रही। सोशल मीडिया पर तेजप्रताप लगातार छोटे भाई पर तंज कस रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर एक ट्वीट किया, जिससे कयासबाजी शुरू हो गई है। उन्होंने लिखा, ‘एक हिंसक क्रांति हमेशा किसी न किसी तरह की तानाशाही लेकर आई है। क्रांति के बाद धीरे-धीरे एक नया विशेषाधिकार प्राप्त शासकों और शोषकों का वर्ग खड़ा हो जाता है। लोग एक बार फिर जिसके अधीन हो जाते हैं।”

वहीं, शिक्षक दिवस पर रविवार को उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद का गठन किया और खुद को इसका अध्यक्ष भी घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि छात्र RJD के प्रदेश अध्यक्ष को हटाकर नया अध्यक्ष बनाने और RJD के प्रदेश अध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं होने के बाद तेजप्रताप ज्यादा भड़क गए हैं।

नए आंदोलन की शुरुआत होगी

तेजप्रताप ने कहा कि छात्र जनशक्ति परिषद से वे नए आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह आंदोलन बिहार समेत अन्य राज्यों में भी होगा। उन्होंने युवाओं से इस मिशन में जुड़ने की अपील की। संगठन का नया फेसबुक और ट्विटर पेज भी बनेगा। सदस्यता फॉर्म भी तैयार किया जाएगा। यूनिवर्सिटी में कैंप भी लगाए जाएंगे।

RJD के लिए बैक बोन की तरह काम करेगा

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रहे तेजप्रताप ने बताया कि छात्र जनशक्ति परिषद शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे को दमदार तरीके से उठाएगी। यह संगठन RJD का ही अंग होगा। RJD को मजबूत बनाना ही छात्र जनशक्ति परिषद का बड़ा उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि छात्र RJD अलग तरीके से चलेगा और अलग काम करेगा।

Related Post

प्रचंड बहुमत के साथ उत्तरप्रदेश में भाजपा की बनेगी सरकार, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे

Posted by - फ़रवरी 15, 2022 0
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में फेफना विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के पक्ष में आयोजित…

अराजकता हिंसा की अंतहीन संस्कृति हीं राजद की प्रवृत्ति है : अरविन्द सिंह

Posted by - दिसम्बर 1, 2021 0
पटना 1 दिसंबर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि अराजकता हिंसा की…

प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए सुविधा बढ़ा रही बिहार सरकार : अरविन्द सिंह

Posted by - अक्टूबर 31, 2021 0
31अक्टूबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि प्रदूषण पर लगाम लगाने…

हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में चुनाव पर्यवेक्षक के समक्ष डॉ० संतोष कुमार सुमन ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए किया नामांकन

Posted by - मई 14, 2023 0
पटना 14 मई 2023 ( रविवार ) हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp