दिल्ली दौरे के तीसरे दिन भी महागठबंधन को निराशा ही निराशा= विजय कुमार सिन्हा स्वार्थ की राजनीति ही अब महागठबंधन का एजेंडा =विजय कुमार सिन्हा

102 0

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि दिल्ली दौरे के तीसरे दिन भी महागठबंधन को वास्तविक विपक्षी एकता की दिशा में कोई सफलता नहीं मिली है । ये निराश होकर दिल्ली में गली-गली भटक रहे हैं।
श्री सिन्हा ने कहा कि अब स्वार्थ की राजनीति ही मुख्यमंत्री जी एवं महागठबंधन का एजेंडा हो गया है। राज कार्य छोड़ दिल्ली की सड़कों पर भटकना यह साबित करता है कि उन्हें अपने स्वार्थ के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा है।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अपने साथ मंत्रियों को लेकर भी दिल्ली घूम रहे हैं। जिससे बिहार का 15 से अधिक विभाग का कार्य प्रभावित और ठप हो गया है। दिल्ली में तो कोई राजनीतिक दाल नहीं गलेगी, बिहार जरूरत बद से बदतर होता जा रहा है।
श्री सिन्हा ने कहा कि पता नहीं प्रधानमंत्री के पद के सपना के कारण यह कब तक भ्रष्टाचारियों और परिवारवादियों के कुनबा बढ़ाने का कार्य करेंगे । राज्य में अपराध को दमन करने हेतु बिहार में भी बुलडोजर वाले शासन की आवश्यकता है।

श्री सिन्हा ने कहा कि अमित शाह जी के दिशा निर्देश पर बिहार में बड़े भाई और छोटे भाई से मुक्ति पाएगा और भाजपा की अपनी सरकार बनेगी ताकि अपराध और भ्रष्टाचार से निजात दिलाया जा सके.

Related Post

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

Posted by - जनवरी 10, 2022 0
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने सोमवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.…

RLJP के  कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिन्हा ने शिक्षक दिवस के अवसर पर राज्य के शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - सितम्बर 4, 2022 0
पटना, 04 सितम्बर 2022 :- RLJP के  कोषाध्यक्ष सह मिडिया प्रभारी सुनील कुमार सिन्हा ने आज शिक्षक दिवस की पूर्व…

धारा 370 हटाने पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर ,प्रधानमंत्री की राष्ट्रवाद की गारंटी को और मजबूती मिली,विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - दिसम्बर 11, 2023 0
भ्रम फ़ैलाने के बजाय विपक्ष दे प्रधानमंत्री को धन्यवाद और व्यक्त करे आभार। भ्रष्टाचार मुक्त भारत की प्रधानमंत्री की गारंटी…

पटना साहिब प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत

Posted by - मार्च 29, 2024 0
29/03/2024 लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर सांसद रविशंकर प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत* प्रधानमंत्री बिहार के विकास के लिए संकल्पित…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp