नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता का प्रयास तार तार होता दिखाई दे रहा है

28 0

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा की नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता का प्रयास तार तार होता दिखाई दे रहा है। पटना में हुई विपक्षी एकता की बैठक ज्यादा जोगी मठ उजाड़ वाली कहावत को चरितार्थ करता है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा की पटना में विपक्षी पार्टियों के बैठक के बाद जिस तरह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं तो दूसरी ओर बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच घमासान बचा हुआ है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं ऐसे में नीतीश कुमार का विपक्षी एकता का सपना धरा का धरा रह जाएगा।

आगे उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विरोध के नाम पर पटना में एकजुट हुए विपक्षी पार्टियों का 2024 के लोकसभा चुनाव में सुपरा साफ हो जाएगा। देश की जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व महसूस करती है। मौजूदा समय में विश्व के सारे देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का लोहा मान रहे हैं ओर सारा विश्व इस बात को स्वीकार कर रहा है कि विश्व पटल पर आने वाला समय भारत का है नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत सर्वशक्तिमान राष्ट्र बनेगा।
श्रवण अग्रवाल
राष्ट्रीय प्रवक्ता रालोजपा

Related Post

दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - अप्रैल 3, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज फुलवारीशरीफ (ईसापुर रोड) स्थित इस्लामिया बी०एड० कॉलेज में इस्लामिया ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ्तार…

मुख्यमंत्री चुने जाने पर सचिन पायलट ने भजनलाल शर्मा को दी बधाई

Posted by - दिसम्बर 12, 2023 0
राजस्थान में भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री चुन लिया गया है। राज्य में नए मुख्यमंत्री का 15 दिसंबर को शपथग्रहण समारोह…

वॉल पेंटिंग कर भाजपा ने किया लोकसभा चुनाव-2024 के प्रचार अभियान की शुरुआत

Posted by - जनवरी 15, 2024 0
पटना, 15.01.2024 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को वॉल पेंटिंग कर लोकसभा चुनाव-2024 के प्रचार अभियान का शुभारंभ…

एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में झगड़ा और चेयरमैन को धमकी देने का आरोप

Posted by - जून 29, 2021 0
एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर … एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp