पटना में दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पास लूट, पुलिस दे रही बैग खोने के आवेदन का सुझाव

89 0

राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है। दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पास एक महिला से उच्चकों ने 60 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान पुलिसकर्मी मदद करने की बजाए मुंह ताकते रह गये। और तो और महिला को थाने जाने के लिए कहा गया और थाने में महिला ने बैग छीने जाने की बात कही तो महिला से बैग खो जाने का आवेदन मांगा गया।

राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है। दिनदहाड़े पुलिस चौकी के पास एक महिला से उच्चकों ने 60 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान पुलिसकर्मी मदद करने की बजाए मुंह ताकते रह गये। और तो और महिला को थाने जाने के लिए कहा गया और थाने में महिला ने बैग छीने जाने की बात कही तो महिला से बैग खो जाने का आवेदन मांगा गया।

मामला पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के सगुना मोड़ पुलिस चौकी का है । जहां मसौढ़ी की रहने वाली श्वेता सिंह अपने ससुर को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाने के लिए 60 हजार रुपये लेकर जा रही थी। इसी दौरान  महिला अपने एक रिश्तेदार के साथ पुलिस चौकी के पास नाश्ता करने गयी इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने महिला से बैग छीना और वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले।

पुलिस चौकी के पास हुई इस वारदात के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी कोई मदद नहीं की। पुलिस ने भाग रहे अपराधियों को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की। इसके बाद महिला जब वारदात की सूचना देने दानापुर थाना पहुंची तो पुलिस अधिकारियों ने छिनैती और लूट की घटना के बजाए बैग खोने का आवेदन देने को कहा । अब महिला के साथ समस्या है कि जाए तो जाए कहा । ससुर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराना था लेकिन पास में पैसे भी नहीं बचे।

Related Post

समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, कल्याणपुर के बरहेता चौक के पास पत्रकार पर जानलेवा हमला

Posted by - जुलाई 9, 2023 0
बिहार में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहेता चौक के पास शनिवार को अपराधियों ने एक निजी अखबार…

आर्मी का जवान शराब पीकर करता था हंगामा, पत्नी ने पुलिस को फोन करके कराया गिरफ्तार

Posted by - जुलाई 10, 2021 0
आर्मी का एक जवान शराब पीकर अक्सर हंगाम करता था. इस प्रवृति से तंग आकर उसकी पत्नी ने उसे पुलिस…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp