पटना में लॉंच हुआ ‘आपन भोजपुरी’ म्यूजिक लेबल और मोशन पिक्चर स्टूडियो 

263 0

भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत में ताजगी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है म्यूजिक लेबल ‘आपन भोजपुरी’ अंकुश राजा के गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ के साथ नए भोजपुरी लेबल ‘आपन भोजपुरी’ का लॉंच हुआ 

02 फरवरी 2022, पटना : भोजपुरी मनोरंजन जगत को नए अंदाज में तरोताजा करने के लिए आज पटना में लोकप्रिय सिंगर अंकुश राजा का गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ के साथ नए भोजपुरी म्यूज़िक लेबल व मोशन पिक्चर स्टूडियो ‘आपन भोजपुरी’ का लॉंच हुआ। इस मौके पर लेबल के ऑनर अपर्णा शाह, मशहूर गायक अंकुश – राजा, गीतकार मनोज मतलबी, मधु प्रसाद आदि लोग मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि इस लेबल व मोशन पिक्चर्स स्टूडियो में म्यूजिक वीडियो, सोलो ऑडियो, शॉर्ट्स, कॉमेडी क्लिप और भोजपुरी फिल्मों के रूप में संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन नए अंदाज में मिलेगा। 

अपने बैनर भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड के तहत कई विविध हिंदी फिल्मों का निर्माण कर रहे विनोद भानुशाली ने बताया कि भारत के रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बीते एक दशक से तेजी से विकसित हो रहा है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी वृद्धि दर्ज की गई गई। आज यह इंडस्ट्री 240 मिलियन से अधिक भोजपुरी भाषी लोगों से कनेक्ट होती है। उन्होंने कहा कि जैसा कि हम कहते हैं, संगीत और कहानी कहने की कोई भाषा नहीं है, लेकिन यह बात जरूर मायने रखता है कि आप सही कंटेंट के साथ अपने दर्शकों तक पहुंचें। हम इस लेबल से नए और अनुभवी प्रतिभा के साथ अपना बेस्ट देंगे। 

वहीं, 2017 से भोजपुरी मीडिया उद्योग का हिस्सा रही, आपन भोजपुरी लेबल व प्रोडक्शन स्टूडियो की ऑनर अपर्णा शाह ने कहा, “हम संगीत और फिल्मों के अपने आगामी स्लेट के बारे में उत्साहित हैं और अपान भोजपुरी ने भावपूर्ण भोजपुरी संगीत की मधुर विरासत को संरक्षित करने का संकल्प लिया है।”

बात करें गाने कि तो अंकुश राजा का इस लेबल से रिलीज गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ धांसू है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होने लगा है। अंकुश राजा ने कहा कि हमने बेहद खूबसूरत गाना बनाया है। आप सभी एक बार जरूर देखें और इस भोजपुरी चैनल को लाइक और सब्सक्राइब कर लें। क्योंकि यह चैनल बेहद नायाब मनोरंजन लेकर आया है। मुझे खुशी है कि हमारा गाना इस लेबल से रिलीज हुआ है। इसके लिए मैं अपर्णा शाह जी का भी शुक्रगुजार हूं।

Related Post

CM योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर ‘Jailer’ फिल्म देखेंगे सुपरस्टार रजनीकांत, कल लखनऊ में होगी मुलाकात

Posted by - अगस्त 18, 2023 0
दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंच चुके हैं। वह शनिवार यानी कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री…

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की फिल्म “बेवफा सनम” का ट्रेलर रिलीज

Posted by - मई 21, 2023 0
वहीं इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। यह फिल्म 24 मई से जियो स्टूडियो पर…

पटना पहुंचे अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा ने फिल्म “डार्लिंग” का किया प्रमोशन, चहेते स्टार को देख फैंस हुए उत्साहित

Posted by - जुलाई 9, 2023 0
बिहार की राजधानी पटना के वीणा सिनेमा हाॅल में फिल्म डार्लिंग का प्रदर्शन किया गया। वहीं, शो के बीच फिल्म…

प्रमोद प्रेमी यादव और नन्द किशोर महतो फिर एक साथ, वंदना तिवारी बना रही हैं फिल्म नून रोटी

Posted by - जनवरी 30, 2022 0
भोजपुरी सिनेमा के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव और टैलेंटेड फिल्म निर्देशक नन्द किशोर महतो फिर एक साथ धमाल मचाने…

भोजपुरी फिल्म “सबकर दुलरुआ हवन” का ट्रेलर रिलीज,पंडित जी के रोल में नजर आएंगे रविशंकर

Posted by - अगस्त 5, 2022 0
डुमरांव। आरएनएस फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बना भोजपुरी फ़िल्म “सबकर दुलरुआ हवन” का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया।…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp