पूरी तरह फ्लाप साबित हुई महागठबंधन की रैली: मंगल पांडेय

58 0

पटना।
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि राजधानी पटना में हुई महागठबंधन की जनविश्वास महारैली पूरी तरह से फ्लाप रही। बिहार में शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाने वाले महागठबंधन के कई दिग्गज नेता आधा गांधी मैदान भी नहीं भर पाए। राजद कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर अपनी उदंडता भी दर्शायी, जो राजद की परंपरागत पहचान रही है।
इस महारैली में ​महागठबंधन के नेताओं ने कुछ नया नहीं कहा। वही पुरानी बातों को दोहरायी, जो वो अक्सर झूठी बातें करते हैं। पीएम मोदी ने आज जिस प्रकार से देश के हर वर्ग को एक साथ लेकर उनके लिए विकास योजनाएं बनाई है। उससे विपक्ष पूरी तरह से परेशान दिखी। उनके पास पीएम मोदी के प्रति आलोचना करने लायक कुछ खास मुद्दें नहीं सुनने को मिले।
श्री पांडेय ने कहा कि जन विश्वास महारैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा समेत कई अन्य छोटे दल भी शामिल थे। मगर सभी ने मिलकर जिस प्रकार की भीड़ जुटाई वो ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो ये भाड़े की भीड़ हो। जो लोग आये थे वो आए नहीं बल्कि लाए गए थे। वहीं हमारे नेता यशस्वी प्रधानमंत्री को सुनने लोग स्वयं अपने विवेक से आते हैं। जितनी भीड़ अकेले पीएम मोदी के लिए आती है।
उससे आधी भीड़ इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे, वाम दल के नेता डी राजा, माकपा के सीताराम येचुरी, दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कई नेताओं को सुनने भी नहीं आयी। पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि राजधानी पटना में हुई महागठबंधन की जनविश्वास महारैली पूरी तरह से फ्लाप रही।

बिहार में शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाने वाले महागठबंधन के कई दिग्गज नेता आधा गांधी मैदान भी नहीं भर पाए। राजद कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर अपनी उदंडता भी दर्शायी, जो राजद की परंपरागत पहचान रही है। इस महारैली में ​महागठबंधन के नेताओं ने कुछ नया नहीं कहा। वही पुरानी बातों को दोहरायी, जो वो अक्सर झूठी बातें करते हैं। पीएम मोदी ने आज जिस प्रकार से देश के हर वर्ग को एक साथ लेकर उनके लिए विकास योजनाएं बनाई है। उससे विपक्ष पूरी तरह से परेशान दिखी। उनके पास पीएम मोदी के प्रति आलोचना करने लायक कुछ खास मुद्दें नहीं सुनने को मिले। श्री पांडेय ने कहा कि जन विश्वास महारैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा समेत कई अन्य छोटे दल भी शामिल थे।

मगर सभी ने मिलकर जिस प्रकार की भीड़ जुटाई वो ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो ये भाड़े की भीड़ हो। जो लोग आये थे वो आए नहीं बल्कि लाए गए थे। वहीं हमारे नेता यशस्वी प्रधानमंत्री को सुनने लोग स्वयं अपने विवेक से आते हैं। जितनी भीड़ अकेले पीएम मोदी के लिए आती है। उससे आधी भीड़ इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे, वाम दल के नेता डी राजा, माकपा के सीताराम येचुरी, दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कई नेताओं को सुनने भी नहीं आयी।

Related Post

समाज को बांटने औऱ राष्ट्र को कमजोर करने में लगा कांग्रेस गठबंधन—विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - दिसम्बर 7, 2023 0
बिहारियों के अपमान पर नीतीश-तेजस्वी मौन क्यों, जबाब दें, बिहारियों और सनातन धर्म को गाली दिलवाकर क्या सिद्ध करना चाहती…

पीएम मोदी के नेतृत्व में पहली बार मिला अनुसूचित समाज को लोकतांत्रिक व संवैधानिक सरकार: मंगल पांडेय

Posted by - नवम्बर 26, 2023 0
पटना।पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने राष्ट्रीय संविधान दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि आज देश में वर्षों…

नरेंद्र मोदी की गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं – सम्राट नरेंद्र मोदी की गारंटी है एक भी भ्रष्टाचारी बचने वाले नहीं – सम्राट

Posted by - मार्च 3, 2024 0
*चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को जनता पहले ही कर चुकी है खारिज *लालू परिवारवाद के ही नहीं भ्रष्टाचार…

अमिताभ बच्चन के जन्मदिवस के अवसर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस ने दी संगीतमय प्रस्तुति

Posted by - अक्टूबर 12, 2023 0
भारतीय सिनेमा जगत के सबसे प्रभावशाली नायकों में शुमार हैं अमिताभ बच्चन : राजीव रंजनअमिताभ बच्चन ने लाखों-करोड़ों दर्शकों के…

तेजी से फ़ैल रहा है ओमिक्रॉन,केरल में 2,514 नये मामले सामने आये, 54 की मौत

Posted by - दिसम्बर 23, 2021 0
कोरोना संक्रमण के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले देश में बढ़ते जा रहे हैं. आंकड़ों के अनुसार भारत में ओमिक्रोन…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp