प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकाल में देशभर के 51 हजार युवाओं को जॉब लेटर दिए हैं. डॉ मनोज कुमार

319 0

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटकर आत्मनिर्भर भारत को नई दिशा दे रही है।
देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पुनः 51 हजार से अधिक नवनियुक्त भर्तियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। पीएम अपने रोजगार सृजन के वादे के प्रति लगातार संकल्पित हैं। मैं उन्हें दिल से धन्यवाद व बधाई देता हूं।
उन्होंने युवाओं को दिवाली से पहले एक सुनहरा उपहार दिया है। पीएम मोदी के कार्यकाल में युवाओं को तेजी से रोजगार के अवसर मिले हैं।
डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि रोजगार मेला की शुरुआत पिछले साल अक्तूबर में हुई थी। केंद्र की इस पहल की सराहना युवाओं ने भरपूर की। केंद्र की ओर से रोजगार देने का कार्य निरंतर जारी है,
जिससे युवाओं में नई जोश व उत्साह का सृजन हुआ है। अब तक लाखों युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। दिवाली में अभी वक्त है, लेकिन 51 हजार से अधिक नियुक्ति पत्र पाने वालों के परिवारों के लिए यह मौका दिवाली से कम नहीं है। केंद्र व उनकी पूरी कैबिनेट देश के विकास के लिए चला रही, कई कल्याणकारी योजनाओं से जनता का दिल जीत चुकी है।
डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि भारत के युवाओं में पीएम मोदी के कार्यकाल में एक नई उम्मीद जगी है। आज युवा हर क्षेत्र में देश का नाम रौशन कर रहे हैं। चाहे वह सरकारी नौकरियों से लेकर खेल, मनोरंजन, व्यवसाय व प्राईवेट सेक्टर हो। हर जगह सरकार की योजनाओं से देश के युवा लाभान्वित हो रहे हैं। युवाओं को उद्यमिता के क्षेत्र में स्टार्टअप के लिए कम ब्याज पर मुद्रा लोन की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

Related Post

कोरोना पर कंट्रोल के लिए PM मोदी का प्लान, 100% टीकाकरण के लिए हर घर दस्तक अभियान को तेज़ करना होगा

Posted by - जनवरी 13, 2022 0
सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाद के बाद अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि…

मुख्यमंत्री ने राज्य की सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए मॉ भगवती शीतला माता, बड़ी पटनदेवी एवं छोटी पटनदेवी की पूजा अर्चना की

Posted by - अक्टूबर 22, 2023 0
टना, 22 अक्टूबर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज नवरात्रा पर्व की महाअष्टमी के दिन अगमकुआँ स्थित शीतला…

लालू प्रसाद यादव, भ्रष्टाचार के मामले में फिर जाना होगा जेल,संजय जायसवाल

Posted by - मार्च 12, 2023 0
पटनाः बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लालू प्रसाद यादव को आदतन अपराधी बताया हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बेईमानी…

मुख्यमंत्री ने दशमेश पिता श्री गुरू गोविंद सिंह जी महाराज की जयंती पर राज्यवासियों एवं देशवासियों को शुभकामनायें दीं

Posted by - दिसम्बर 28, 2022 0
पटना, 28 दिसम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने दशमेश पिता श्री गुरू गोविन्द सिंह जी महाराज की जयंती…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp