प्रशांत किशोर का दावा : ‘नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, BJP के संपर्क में हैं’

60 0

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है. पीके ने कहा है कि नीतीश कुमार राज्यसभा उपसभापति के जरिए बीजेपी के संपर्क में हैं. हालांकि जेडीयू ने प्रशांत किशोर के दावे को खारिज कर दिया है.

देश के जानेमाने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने जन सुराज यात्रा के दौरान लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. पीके ने बुधवार एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ फिर से जाने का दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं. वो फिर से भाजपा से हाथ मिलाएं तो हैरानी वाली बात नहीं होगी.बिहार में जन सुराज यात्रा के जरिए राजनीतिक जमीन खोज रहे प्रशांत किशोर का कहना है कि परिस्थिति अगर बनी तो वह फिर से पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर का कहना है कि नीतीश कुमार ने जदयू से राज्यसभा सदस्य और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से भाजपा के साथ संचार की एक लाइन खुली रखी है. उन्होंने कहा कि हरिवंश को इस कारण से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जदयू ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो.उन्होंने कहा, “लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह भाजपा में वापस जा सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर के इस दावे पर JDU के प्रवक्ता और सीनियर लीडर केसी त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से यह घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने जीवन में कभी बीजेपी के से हाथ नहीं मिलाएंगे. त्यागी ने प्रशांत किशोर के दावों का खंडन करते हुए कहा कहा कि नीतीश कुमार 50 साल से अधिक वक्त से सक्रिय राजनीति में हैं और पीके ने छह माह पहले से राजनीति शुरू की है. केसी त्यागी ने कहा कि पीके का यह दावा भ्रम फैलाने वाला है.

Related Post

राष्ट्रीय किसान दिवस एवं शहादत की स्मृति में शहीदी दिवस के अवसर पर मारवाड़ी महिला समिति द्वारा कम्बल एवं ऊनी मोजे का वितरण किया गया.

Posted by - दिसम्बर 23, 2021 0
राष्ट्रीय किसान दिवस एवं गुरु गोविंद सिंह जी के दोनों पुत्रों की शहादत की स्मृति में शहीदी दिवस के अवसर…

श्री बाबू के किए कार्यों को आगे नहीं बढ़ाना बिहार के पिछड़ेपन के सबसे बड़े कारक : विजय सिन्हा

Posted by - अक्टूबर 20, 2022 0
श्री बाबू के कार्यों को भी आगे बढ़ाने के बजाय मिटाने में जुटे रहे लालू, नीतीश : विजय सिन्हा  परिवारवाद,…

मेलोरा ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए पटना में खोला पहला एक्सपीरियंस सेंटर

Posted by - अक्टूबर 9, 2022 0
पटना, 9 अक्टूबर, 2022 : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डीटूसी ब्रांडों में से एक, मेलोरा ने रविवार को…

मुख्यमंत्री ने नशामुक्ति दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का किया उद्घाटन, मद्य निषेध के प्रचार कार्य हेतु बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Posted by - नवम्बर 26, 2023 0
पटना, 26 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित ‘संवाद’ में नशामुक्ति दिवस के अवसर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp