बिहार बीजेपी कार्यालय में मना यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत का जश्न।

64 0

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिलने के बाद बिहार बीजेपी में खुशी की लहर है। अभी तक के रुझान में बीजेपी सपा को जबरदस्त पटकनी देती नजर आ रही है। 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बढ़त मिलती नजर आ रही है और इसकी खुशी बिहार की राजधानी पटना के बीजेपी कार्यालय में भी देखने को मिल रही है।

बीजेपी कार्यालय में मना यूपी जीत का जश्न।

बीजेपी कार्यालय में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता यूपी विधानसभा में जीत की खुशी मना रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी को यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत की बधाई दी है। बीजेपी कार्यालय में नेताओं ने होली और दिवाली एक साथ मनाकर यूपी में जीत का जश्न मनाया। बीजेपी कार्यकर्ता एक-दूसरे के चेहरे पर अबीर-गुलाल लगा, पटाखे फोड़ कर जीत का जश्न मनाते नजर आए।

2022 में योगी और 2027 में भी योगी

बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने 2022 में योगी और 2027 में भी योगी जैसे गीत गाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाती नजर आईं। वही दूसरी तरफ बिहार बीजेपी नेताओं का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव में जो जिम्मेदारी बिहार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली थी। वो जिम्मेदारी बिहार बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बखूबी निभाई है। संजय जायसवाल, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज यूपी चुनाव के नतीजे देखकर बिहार बीजेपी नेताओं के साथ-साथ बिहार बीजेपी के हर कार्यकर्ताओं का सीना गर्व से 56 इंच चौड़ा हो गया है।

यूपी में बीजेपी की फिर बनी सरकार।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने यूपी विधानसभा में बीजेपी की जीत की शुभकामनाएं सभी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पार्टी के सभी वरीय नेताओं को दी। उन्होंने ये भी कहा कि 2022 में योगी जी आए हैं और 2027 में भी योगी जी ही यूपी में आएंगे। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश का जनादेश लगभग आ गया है। रुझान में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार यूपी में बनने जा रही है।

बीजेपी विधायकों ने जमकर जश्न मनाया।

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार बनाने का फैसला किया है। उत्तर प्रदेश की जीत पर बीजेपी नेता फूले नहीं समा रहे हैं। बिहार विधानसभा परिसर में भी बीजेपी विधायकों ने जमकर जश्न मनाया।

Related Post

बिहार में 5410 नये कोरोना संक्रमित मिले, एक्टिव मरीज 35 हजार से अधिक

Posted by - जनवरी 16, 2022 0
बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. इसमे भी फुलवारी व दानापुर के ग्रामीण इलाको…

राजद विधायक बोले- बिजली विभाग के स्टाफ डकैत, मेरे इलाके में लाइट काटा तो पीटे जाएंगे

Posted by - जुलाई 27, 2022 0
सीतामढ़ी में आयोजित बिजली महोत्सव में राजद विधायक संजय गुप्ता ने जब ये बयान दिया उस वक्त वहां जिले के…

भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया, ’23 साल का खूबसूरत सफर..अब अलविदा’

Posted by - दिसम्बर 24, 2021 0
भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. इस बात…

बांका में एल0पी0जी0 सिलेण्डर में आग लगने से 05बच्चों की हुई मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - दिसम्बर 29, 2021 0
मुख्यमंत्री ने मृत बच्चों के परिजनों को आज ही 04-04 लाख रूपये की अनुग्रह राशि के भुगतान करने का दिया…

पलट गए पप्पू यादव :पहले कहे- उपचुनाव में कांग्रेस की मदद करेंगे, अब कुशेश्वरस्थान से वो प्रत्याशी उतारा; तारापुर के लिए कल तक का लिया अल्टीमेटम.

Posted by - अक्टूबर 6, 2021 0
पांच महीने जेल की यात्रा करके लौटे पप्पू यादव ने मंगलवार को कहा कि वो कांग्रेस के साथ है। कांग्रेस…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp