बिहार में BJP के कार्यक्रम में चली गोलियां तो हाजीपुर की डेयरी फैक्ट्री में बड़ा हादसा

29 0

बिहार के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया था।

Bihar Top 10 News: बिहार के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया था। लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत में ही दो गुट आपस में उलझ गए। मामला मारपीट और गोलीबारी तक जा पहुंचा, जिसमें एक भाजपा नेता गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं,  हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित राज फ्रेश दूध फैक्ट्री में अचानक अमोनिया गैस लीक हो गई, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं 100 से ज्यादी मजदूर गैस की चपेट में आ गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर…

Bihar News: हाजीपुर की दूध फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, एक मजदूर की मौत
बिहार के हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित राज फ्रेश दूध फैक्ट्री में अचानक अमोनिया गैस लीक हो गई, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं 100 से ज्यादी मजदूर गैस की चपेट में आ गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CBI-ED के डर से संविधान और लोकतंत्र पर हो रहे हमलों पर खामोश हैं सुशील, JDU का हमला
बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि खुद को लोकनायक जयप्रकाश नारायण का शिष्य बताने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी अपने निजी स्वार्थ और सीबीआई तथा ईडी के डर के कारण संविधान और लोकतंत्र पर हो रहे हमलों को देख कर भी खामोश हैं।

“विनाशकारी साबित हो रही केंद्र सरकार”
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के महासचिव डी. राजा ने शनिवार को कहा कि विपक्षी दलों ने संविधान और देश के धर्मनिरपेक्ष ताना-बाना को बचाने के लिए एकजुट होकर लड़ने की जरूरत को पहचाना है क्योंकि केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ‘विनाशकारी’ साबित हो रही है।

BJP के महाजनसंपर्क अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच फायरिंग…एक नेता घायल
बिहार के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया था। लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत में ही दो गुट आपस में उलझ गए। मामला मारपीट और गोलीबारी तक जा पहुंचा, जिसमें एक भाजपा नेता गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jamui News: गेमिंग ऐप के जरिए लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश…5 शातिर गिरफ्तार
बिहार में जमुई जिले से पुलिस ने गेमिंग ऐप के जरिए लोगों को ठगने वाले साइबर ठगी गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर किया है। वहीं गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

भागलपुर में हुए धमाके पर बोले अश्वनी चौबे- बिहार फिर से जंगलराज की ओर बढ़ रहा
भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र स्थित हुसैनाबाद में हुए बम धमाके के बाद बिहार में सियासत गरमा गई है। वहीं, घटना के बाद भागलपुर पहुंचे बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हुक्मरान वंशवादियों की गोद में जा बैठे है। उग्रवादी और असामाजिक तत्वों के लोगों को बढ़ावा मिल रहा है।

शिक्षा क्षेत्र को लेकर बिहार सरकार सख्त
बिहार सरकार सरकारी स्कूलों का नियमित निरीक्षण और इस दौरान अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों के वेतन कटौती सहित कई कदम शिक्षा क्षेत्र को मजबूत करने के लिए उठाएगी। एक परिपत्र में यह जानकारी दी गई।

“इमरजेंसी थोपने वालों की गोद में जा बैठे हैं लालू-नीतीश”
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सम्प्रति राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आज से 48 वर्ष पूर्व जिस कांग्रेस ने अपनी सत्ता बचाने के लिए देश में आपातकाल घोषित कर जेपी, चरण सिंह, अटल जी जैसे नेताओं और 1 लाख से ज्यादा राजनीतिक कार्यकर्ताओं को जेल में अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया, प्रेस सेंसरशिप लगाकर मीडिया का गला घोंट दिया।

दर्दनाक हादसाः नवजात को अस्पताल से देख घर लौट रही मां को ट्रक ने रौंदा
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

Bihar Politics: सुशील मोदी का RJD पर निशाना
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजद का लोकसभा में एक भी सांसद नहीं है और वह 303 संख्या वाले भाजपा को चुनौती दे रहा है।

Related Post

बिहार में शिक्षा विभाग की सख्त कार्रवाई, स्कूलों में अनुपस्थित रहने वाले 87 शिक्षकों का कटेगा वेतन

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
अधिकारी ने बताया कि बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक द्वारा 23 जून को लिखे…

बेगूसराय में गैस सिलेंडर फटने की दुर्घटना में 2 बच्चों की हुयी मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

Posted by - जून 14, 2022 0
प्रत्येक मृतक के शोक संतप्त परिवार को 4-4 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान अविलंब उपलब्ध कराने का निर्देश पटना, 14 जून…

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव जेल से बाहर आएंगे, अपहरण के मामले में कोर्ट ने किया बरी.

Posted by - अक्टूबर 4, 2021 0
जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव से जुड़े इस वक्त की बड़ी खबर मधेपुरा से सामने…

CM नीतीश ने कहा बिहार में नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू: यहां की स्थिति सभी राज्यों से बेहतर, कोरोना गाइडलाइन को और सख्त किया जाएगा.

Posted by - दिसम्बर 25, 2021 0
ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए केंद्र ने सभी राज्यों को अलर्ट किया है। महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा…

औरंगाबाद जिले में वज्रपात से 02 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - सितम्बर 22, 2022 0
मृतकों के आश्रितों को तत्काल चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश पटना, 22 सितम्बर 2022…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp