बिहार वासियों को गाली देने वालों के गोद में बैठकर किस मुंह से बिहार की जनता के बीच में जाएंगे राजद जदयू के लोग – अरविन्द सिंह

41 0

पटना, 26 दिसम्बर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है की राजद जदयू ने अपने घमंडिया गठबंधन के सहयोगियों के द्वारा बिहार को लेबर फैक्ट्री घोषित करवा कर रख दिया है। महागठबंधन की सरकार ने बिहार के कर्मठ प्रतिभावान लोगों के साथ विश्वास घात करके सिर्फ उनके प्रतिभा का दमन करने का काम किया है। जनता को वैध रोजगार मुहैया कराने की जगह दो नंबर का जेहरीली दारू एवं बालू का अवैध रोजगार मुहैया करा रहे हैं और इस अवैध कारोबार के जरिए चुनावी चंदा इक्ट्ठा करने में लगे है।

कभी राजद के नेता 10 लाख नौकरी देने का दिवास्वपन दिखाते हैं तो कभी जदयू के नेता 20 लाख नौकरी देने का दिवस्वपन दिखाते हैं, और आशान्वित बिहार की भोली भाली जनता को अंततः सिर्फ ठगने का काम करते हैं। मजबूरन बिहार के लोगों को रोजगार के अभाव में दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ता है।

श्री अरविन्द ने कहा कि इस मजबूरी पर कांग्रेस डीएमके जैसी पार्टियों के नेता बिहार वासियों को अपमानित करते हैं। बिहार में रोजगार सृजन करने की जगह महागठबंधन की सरकार सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति में लिप्त है। बिहार वासियों को गाली देने वालों के गोद में बैठकर किस मुंह से बिहार की जनता के बीच में जाएंगे राजद जदयू के लोग।

कांग्रेस डीएमके जैसी पार्टियां आए दिन बिहार के लोगों को अपमानित करते रहती हैं बिहार वासियों के बारे में शौचालय और सड़क के सफ़ाई करने के बारे में आपशब्द कहती हैं सिर्फ इसलिए की बिहार की जनता को अपने राज्य में रोजगार के अभाव में पलायन करने को मजबूर होना पड़ता हैं।

वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की सरकार को बिहार की जनता के पीड़ा से कुछ लेना देना नहीं है उन्हें बस सत्ता सुख और कुर्सी की लालसा है। हमेशा की तरह वह इस बार भी अपने स्वार्थ पूर्ति में लिप्त है इसीलिए तो इसबार भी घमंडिया गठबंधन के दल के डीएमके के सांसद श्री दयानिधि मारन के दुर्भाग्यपूर्ण कथन के बाद भी राजद जदयू आज भी बिहार वासियों को गाली देने वालों के साथ घमंडिया गठबंधन में बनी हुई है और अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति में मस्त है।

वहीं घमंडिया गठबंधन लगातार बिहार के लोगों का अपमान कर रहा है और राजद जदयू सत्ता के लोभ में बिहारवासियों को अपमानित होते हुए देख रहे हैं ।

Related Post

मुख्यमंत्री ने धान अधिप्राप्ति को लेकर समीक्षा बैठक की,

Posted by - अक्टूबर 28, 2022 0
मुख्यमंत्री ने धान अधिप्राप्ति को लेकर समीक्षा बैठक की, अधिकारियों को दिये निर्देश मुख्य बिन्दुः- सरकार किसानों की हरसंभव सहायता…

नीपको तथा अरुणाचल सरकार के बीच जलविद्युत परियोजनाओं के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

Posted by - अगस्त 17, 2023 0
2620 मेगावाट की जलविद्युत परियोजनाओं के लिए समझौता ईटानगर में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के.सिंह और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा…

Bihar Cabinet Meeting: CM नीतीश की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक संपन्न, कुल 9 एजेंडों पर लगी मुहर

Posted by - अगस्त 8, 2023 0
पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को बिहार कैबिनेट की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में कुल 09 एजेंडों…

मुख्यमंत्री के समक्ष जे०पी० गंगा पथ परियोजना के विस्तारीकरण एवं सौंदर्यीकरण से संबंधित पथ निर्माण विभाग ने दी प्रस्तुति

Posted by - अगस्त 21, 2023 0
मुख्यमंत्री ने अपराह्न में किया परियोजना का स्थल निरीक्षण, अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश पटना, 21 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री…

मुख्यमंत्री ने समाधान यात्रा के क्रम में दरभंगा जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - जनवरी 12, 2023 0
पटना, 12 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में दरभंगा जिले में विभिन्न विभागों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp