बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से पूछा, शराब काराबोरी का क प्रचार करने गोपालगंज जाएंगें ?

58 0

पटना, 21 अक्टूबर। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शुक्रवार को पूछा कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी मोहन गुप्ता के लिए वोट मांगने गोपालगंज जाएंगें।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि झारखंड के गिरिडीह  के सिल्वर हेरिटेज स्प्रिट लिमिटेड में राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता निदेशक हैं। उनपर पूर्व से दो मामले चल रहे है, लेकिन उन्होंने अपने शपथ पत्र में इसका जिक्र नहीं कि।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन को धज्जियां उड़ाने वाला झारखंड के गिरिडीह के माध्यम से बिहार में शराब भेजने वाले के साथ खेल खेलने वाले का सरकार समर्थन कर सकती हैै, तो अनुमान लगा सकते हैं कि इनके करनी और कथनी में कितना अंतर है।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सिद्धांत को किस तरह तिलांजलि दिए हैं, शराब माफिया के साथ उनका फोटो भी है। ऐसे लोगों को कभी भी समाज स्वीकार नहीं करेगा। 

उन्होंने कहा कि सरकार क्या जांच करेगी जब ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाकर  शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि  एक्साइज विभाग द्वारा दर्ज प्राथ्मकी की कॉपी मेरे पास  भेजी गई है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  आप शराब को अपने अहंकार को प्रतिष्ठा बना कर बिहार में एक नए अपराधियों की संख्या में बढोतरी कर चुके हैंे और कुछ लोग शराब की अवैध कमाई कर अकूत संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आप में अगर हिम्मत है तो राजद के उम्मीदवार के विरुद्ध मिले साक्ष्य की जांच कराकर उम्मीदवारी खत्म करें।

Related Post

चिराग पासवान का नीतीश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल, 15 फरवरी को निकालेंगे राजभवन तक मार्च

Posted by - फ़रवरी 12, 2022 0
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि चिराग पासवान 15 मार्च को राजभवन मार्च में…

75 फ़ीसदी उपस्थिति के नाम पर 1 लाख विद्यार्थियों को मैट्रिक और इंटर की सेंटअप परीक्षा देने से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण -विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - अक्टूबर 26, 2023 0
9 वी से 12 वी तक 266564 छात्रों का नामांकन रद्द करना तुगलकी क़दम, उपमुख्यमंत्री और उनके बड़े भाई की…

कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन को पटखनी देगी जनताः मंगल पांडेय

Posted by - नवम्बर 29, 2022 0
पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में एनडीए को प्रचंड बहुमत से जीता…

शराब का धंधा अपराध और भ्रष्टाचार की जननी, सरकार नकेल कसने में विफल – विजय सिन्हा

Posted by - नवम्बर 8, 2022 0
शराब धंधे वाले को विधान सभा चुनाव का महागंठबंधन द्वारा टिकट,फिर कैसे धंधेबाजों पर  सख्ती -विजय सिन्हा शराबबंदी की समीक्षा…

मंत्री पद से इस्तीफा देकर जदयू का दलित और अतिपिछड़ा विरोधी चेहरा को उजागर किया श्री संतोष सुमन ने-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जून 13, 2023 0
मुख्यमंत्री के स्वार्थ,महत्वाकांक्षा, अहंकार औऱ तानाशाही प्रबृत्ति के शिकार हुए जीतन राम मांझी, महागठबंधन डूबता जहाज़, ठगबंधन के भाव में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp