बिहार सरकार ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों की माँगों पर 16 जनवरी तक अमल करें नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन।

133 0

पटना – बिहार के पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा लगातार चल रहे पर विराम के बाद फिर से मुखिया पटना में जुटे और ऐलान किया की सरकार 16 जनवरी तक उनकी माँगों पर विचार करे नहीं तो फिर से होगा बड़ा आंदोलन । पटना के दारोग़ा राय ट्रस्ट भवन में मुखिया महासंघ की बैठक में लिया गया निर्णय ।

मुखिया संघ की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ की सरकार ग्राम पंचायतों की स्वतंत्रता को बचाये अगर अधिकारियों द्वारा इस प्रकार से गुमराह किया जाता रहा तो पंचायती राज का अस्तित्व ही समाप्त हों जाएगा । बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश मुखिया महासंघ के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की बिहार सरकार के मुखिया से माँग है की प्रतिनिधियों की आवाज़ पर अविलंब संज्ञान ले । बैठक में राज्य ज़िला अध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष और संगठन के लोग उपस्थित थे ।

Related Post

मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी अपने हृदय में बिहार के लिए एक अहम स्थान रखते हैं: अरविन्द सिंह

Posted by - मई 24, 2022 0
पटना, 24 मई : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि मा प्रधानमंत्री श्री…

मुख्यमंत्री ने 342.31 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न पुलिस भवनों का उद्घाटन तथा 684.17 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न पुलिस भवनों का किया शिलान्यास

Posted by - मई 4, 2023 0
पटना, 04 मई 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज 342.31 करोड़ रुपये की लागत से नवनिर्मित विशेष सुरक्षा…

प्रसिद्ध अर्थशास्त्री और आद्री के पूर्व सदस्य सचिव स्वर्गीय शैवाल गुप्ता को साहित्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में पद्मश्री मिलने की घोषणा पर मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त की।

Posted by - जनवरी 25, 2022 0
प्रसिद्ध अर्थशास्त्री और आद्री के पूर्व सदस्य सचिव स्वर्गीय शैवाल गुप्ता को साहित्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में पद्मश्री मिलने…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp