भाईचारा यात्रा को लेकर AIMIM का नीतीश पर हमला- अल्पसंख्यक भाइयों को डराने के लिए निकाली गई यह यात्रा

29 0

अख्तरुल इमान ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत कराने वाले नीतीश कुमार हैं। आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के लिए ही काम कर रहे हैं। अल्पसंख्यक भाइयों को डराने के लिए उनके द्वारा भाईचारा यात्रा निकाली गई है जबकि नीतीश…

पटना : बिहार में इन दिनों सत्ताधारी दल जेडीयू ने भाईचारा यात्रा शुरुआत की हुई है। इस भाईचारा यात्रा में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सभी नेता शामिल हैं। जेडीयू द्वारा निकाली गई भाईचारा यात्रा पर सियासत भी देखने को मिल रही है। एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इस यात्रा को लेकर बड़ा हमला बोला है।

अख्तरुल इमान ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत कराने वाले नीतीश कुमार हैं। आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के लिए ही काम कर रहे हैं। अल्पसंख्यक भाइयों को डराने के लिए उनके द्वारा भाईचारा यात्रा निकाली गई है जबकि नीतीश कुमार के सबसे चहेते नेता राज्यसभा सांसद हरिवंश प्रसाद सिंह राज्यसभा में सभापति के पद पर बने हुए हैं। 

अख्तरुल ईमान ने कहा कि बिहार में कई जिलों में मुसलमान पर घटना घटी है। लाचार मुसलमानों को चारा दिखाने के जेडीयू द्वारा यात्रा कराई जा रही है। यह भाईचारा यात्रा नहीं है। मुसलमानों को ठगने के लिए नीतीश कुमार की पार्टी यात्रा निकाल रही है। बिहार में मुस्लिम परिवार डर और खौफ के बीच में जीने को मजबूर हैं।

Related Post

हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम मेंअखिलेश प्रसाद का जगदम्बा स्थान के समीप बांका जाने के क्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के द्वारा स्वागत किया गया,

Posted by - दिसम्बर 29, 2022 0
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के द्वारा प्रस्तावित बांका के मंदार पर्वत से 5 जनवरी को शुरू होने वाले “हाथ से…

मुख्यमंत्री ने समाधान यात्रा के क्रम में जमुई जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - फ़रवरी 11, 2023 0
पटना, 11 फरवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में जमुई जिले में विभिन्न विभागों…

मुख्यमंत्री ने ‘समाधान यात्रा के क्रम में मधेपुरा जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - फ़रवरी 10, 2023 0
पटना, 10 फरवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में मधेपुरा जिले में विभिन्न विभागों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp