भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे: अरविन्द सिंह

147 0

 5 जनवरी, पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस में मा प्रधानमंत्री जी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के यशस्वी मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की। मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को देना और फिर उन्हें रास्ता जाम करने की सुविधा देना आपराधिक साज़िश है। ये देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ है।

श्री अरविन्द ने कहा है कि क्या जानबूझकर प्रधानमंत्री जी के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोल गया ..? जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाड़ी के पास किसने और कैसे पहुंचाया ..?

आज एक ऐसी घटना हुई है , जो भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है। आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई , जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र  मोदी जी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी ।

कांग्रेस इतनी गिर गयी है कि अपने कुत्सित इरादों और राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में सेंध लगाने से भी पीछे नही हट रही।

 मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  जी की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही कांग्रेस सरकार का अक्षम्य अपराध है, और हर तरह से निंदनीय है।

मा प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा को बाधित कर आज कांग्रेस ने दुनिया के सबसे विशाल हमारे लोकतंत्र को शर्मसार किया है।

पंजाब सरकार द्वारा प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में लापरवाही, देश के साथ पंजाब के विकास को भी रोकने की नाकाम कोशिश है। देश और पंजाब की जनता कांग्रेस को इस अपराध के लिए माफ नहीं करेगी।

Related Post

नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा के साथ नियमित शिक्षक के समान बेतन औऱ सेवा शर्त लागू करे सरकार—विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अगस्त 6, 2023 0
नियोजित शिक्षकों के लिए विभागीय परीक्षा छलाबा, सीधा समायोजन हो, नई शिक्षक नियमावली और बी पी एस सी की परीक्षा…

BJP ने सरकार पर लगाया आरोप शराब माफियाओं को संरक्षण दे रही सरकार, RJD ने भी CM नीतीश को घेरा

Posted by - जनवरी 15, 2022 0
आरजेडी प्रवक्ता ने कहा, ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये बताएं कि सरकार का सारा सिस्टम, सारे अधिकारी और पदाधिकारी जब…

बिहार विद्युत विनियामक आयोग द्वारा बिजली कंपनी द्वारा बिजली दरों में प्रस्तावित 9.90 प्रतिशत की बढ़ोतरी को अस्वीकार करना जनता की जीत है: आप

Posted by - मार्च 26, 2022 0
पटना/26 मार्च 2022 आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रवक्ता ने बिहार विद्युत विनियामक आयोग द्वारा बिजली कंपनी द्वारा बिजली…

नीतीश की समाधान यात्रा अच्छी है तो पारस यात्रा में हो जाए शामिल – श्रवण अग्रवाल

Posted by - जनवरी 10, 2023 0
10 जनवरी 2023 राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने आज राष्ट्रीय लोजपा के राष्ट्रीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp