महागठबंधन की जन विश्वास रैली मात्र भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों का जमावड़ा : भीम सिंहमहागठबंधन की जन विश्वास रैली मात्र भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों का जमावड़ा : भीम सिंह

41 0

दलित अब गुमराह नहीं होगा : जनक राम

   

पटना, 3 मार्च। भाजपा के उपाध्यक्ष और नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद भीम सिंह ने आज महागठबंधन की जन विश्वास रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताते हुए कहा कि यह रैली विरोधाभासियों, भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों का जमावड़ा भर था। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस रैली को जनता ने नकार दिया।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस रैली के जरिए प्रदेश में सामाजिक वैमनस्यता फैलाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि इसमें आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी शामिल थे तो आपातकाल का विरोध करने वाले लालू प्रसाद भी शामिल थे।

उन्होंने कहा कि इस रैली को जनता ने नकार दिया। सिंह ने आगे कहा कि संसाधनों के बल पर इस रैली में भीड़ जुटाई गई थी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने सत्ता में रहकर जो धनोपार्जन किया गया है उसी का इस रैली के लिए उपयोग किया गया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपनी रैली में शामिल भाकपा माले को कभी मुडकटवा पार्टी तक कहते थे, आज साथ हैं।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि लालू और तेजस्वी अब लाख कोशिश कर लें लेकिन अब बिहार पुराने दौर में नहीं लौटने वाला है यह मोदी जी की गारंटी है। बिहार की जनता भी अब बिहार को उस दौर में नहीं लाने को लेकर दृढ़संकल्पित है।

इधर, विधान पार्षद और प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता जनक राम ने कहा कि लालू प्रसाद जी नौवां पास बेटे को उप मुख्यमंत्री बनवा दिया। इसे लेकर उन्हें शर्म आनी चाहिए थी।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि अब बिहार के दलित गुमराह नहीं होगे। उन्होंने कहा कि बिहार के दलित राजद का वह समय नहीं भूले हैं जब दलितों का कत्लेआम करवाया जाता था।

श्री राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सबका साथ सबका विकास की बात कर उनकी व्यवस्था में सुधार लाने का काम कर रहे हैं और महागठबंधन के नेता नफरत फैलाकर सत्ता में आने का प्रयास करने में जुटे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन के नेताओं का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू और प्रेस पैनलिस्ट पूनम सिंह उपस्थित थी। दलित अब गुमराह नहीं होगा : जनक राम

पटना, 3 मार्च। भाजपा के उपाध्यक्ष और नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद भीम सिंह ने आज महागठबंधन की जन विश्वास रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताते हुए कहा कि यह रैली विरोधाभासियों, भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों का जमावड़ा भर था। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस रैली को जनता ने नकार दिया। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस रैली के जरिए प्रदेश में सामाजिक वैमनस्यता फैलाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि इसमें आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी शामिल थे तो आपातकाल का विरोध करने वाले लालू प्रसाद भी शामिल थे।

उन्होंने कहा कि इस रैली को जनता ने नकार दिया। सिंह ने आगे कहा कि संसाधनों के बल पर इस रैली में भीड़ जुटाई गई थी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने सत्ता में रहकर जो धनोपार्जन किया गया है उसी का इस रैली के लिए उपयोग किया गया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपनी रैली में शामिल भाकपा माले को कभी मुडकटवा पार्टी तक कहते थे, आज साथ हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि लालू और तेजस्वी अब लाख कोशिश कर लें लेकिन अब बिहार पुराने दौर में नहीं लौटने वाला है यह मोदी जी की गारंटी है। बिहार की जनता भी अब बिहार को उस दौर में नहीं लाने को लेकर दृढ़संकल्पित है। इधर, विधान पार्षद और प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता जनक राम ने कहा कि लालू प्रसाद जी नौवां पास बेटे को उप मुख्यमंत्री बनवा दिया। इसे लेकर उन्हें शर्म आनी चाहिए थी।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि अब बिहार के दलित गुमराह नहीं होगे। उन्होंने कहा कि बिहार के दलित राजद का वह समय नहीं भूले हैं जब दलितों का कत्लेआम करवाया जाता था। श्री राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सबका साथ सबका विकास की बात कर उनकी व्यवस्था में सुधार लाने का काम कर रहे हैं और महागठबंधन के नेता नफरत फैलाकर सत्ता में आने का प्रयास करने में जुटे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन के नेताओं का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है। इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू और प्रेस पैनलिस्ट पूनम सिंह उपस्थित थी।

Related Post

1,20,336 नवनियुक्त शिक्षकों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - नवम्बर 2, 2023 0
पटना, 02 नवम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने नवनियुक्त शिक्षकों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का दीप प्रज्ज्वलित…

मुख्यमंत्री ने ‘समाधान यात्रा के क्रम में लखीसराय एवं शेखपुरा जिले में विकास योजनाओं का लिया जायजा,

Posted by - फ़रवरी 7, 2023 0
समस्याओं के समाधान को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश पटना, 07 फरवरी 2023 :- • मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने…

भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने की संपर्क अभियान की शुरुआतभाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने की संपर्क अभियान की शुरुआत

Posted by - मार्च 1, 2024 0
भाजपा अपने संकल्प पत्र के वादे को पूरा करने वाली पार्टी : सम्राट चौधरी पटना, 1 मार्च। भाजपा के प्रदेश…

नियुक्ति पत्र वितरण – सह – उन्मुखीकरण कार्यक्रम में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - दिसम्बर 13, 2022 0
पटना, 13 दिसम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा अनुशंसित नवनियुक्त पदाधिकारियों के नियुक्ति…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp