मोदी की गारंटी है कि सभी भ्रष्टाचारियों को भेजा जाएगा जेल : सम्राट चौधरी

42 0

लालू प्रसाद ने चारा खाकर 15 साल में महज 95 हजार दी नौकरी : उपमुख्यमंत्री

पिताजी सावन में मटन खाते हैं और पुत्र नवरात्र में मछली खाता है : सम्राट

बिहार में 2020 से 2025 के बीच एनडीए सरकार 10 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देगी : सम्राट चौधरी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज जमुई में खुले मंच से एक बार फिर भ्रष्टाचार करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा। कोई भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि मैं साफ लब्जों में कह देना चाहता हूं कि जमीन माफिया, शराब माफिया और बालू माफिया या तो बिहार छोड़ देंगे या फिर सबको जमुई के जेल में भेजा जाएगा। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र का स्वागत करते हुए इसे 2047 के विकसित भारत का रोडमैप बताया। इसके लिए उन्होंने जमुई की सभा में मंच पर बैठे केंद्रीय रक्षा मंत्री सह घोषणा पत्र संकलन समिति के अध्यक्ष राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने जमुई की धरती पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जोरदार स्वागत किया।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज जमुई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है कि पूरे देश में कोई भी भ्रष्टाचारी और अपराधी नहीं बचेगा। वे सब जेल भेजे जा रहे हैं। बिहार में भी अब कानून बन गया है। यहां भी कोई भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस की सोनिया गांधी और राहुल गांधी से लेकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पर भी तेज हमले किए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में प्रधानमंत्री बिना स्वीच के बोलते ही नहीं थे। सोनिया गांधी स्वीच दबाती थी, तबके प्रधानमंत्री बोलते थे और फिर स्वीच दबाने के बाद ही प्रधानमंत्री अपना भाषण बंद करते थे। उन्होंने कहा कि जब से हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सत्ता संभाली है, तब से भारत का डंका पूरे देश में बज रहा है। उन्होंने कहा कि आज संकल्प पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार में तीन करोड़ और पक्के के मकान बनाए जाएंगे।

चार करोड़ पक्के के मकान बनाए जा चुके हैं। जब देश के गरीबों का पक्का का मकान हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे रहे थे, तो टेंट में बैठे भगवान श्रीराम भी इंतजार कर रहे थे कि कोई भागीरथ आएं और हमें भी पक्के के मंदिर में ले जाएं। अयोध्या में प्रभु रामलला के मंदिर बनाए जाने के लिए हम प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार में गरीब कल्याण योजनाओं में तेजी आ गयी है। पहले के महागठबंधन के सरकार में कोई काम ही नहीं करने दिया जा रहा था। उन्होंने कहा ​कि महागठबंधन की सरकार में बिहार में विकास कार्यों में फसाना, अटकाना और भटकाना हो रहा था, लेकिन जब बिहार में डबल इंजन की सरकार बनी तो गरीब कल्याण योजना पर तेजी से काम होने लगा है।

आयुष्मान योजना के तहत बिहार की डबल इंजन सरकार ने लोकतंत्र के इतिहास में अनोखा निर्णय लिया। जिस तरह मोदी जी ने किसी को भूखा नहीं रखने का संकल्प लिया और 5 किलो अनाज देने का बड़ा संकल्प लिया है और गरीबों को आयुष्मान भारत योजना की तरह 5 लाख का इलाज दिया जा रहा है, उसी तरह बिहार में भी गरीबों को 5 लाख के मुफ्त इलाज का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि महज 15 दिनों के अंदर बिहार में 2 करोड़ से अधिक लोगों के आयुष्मान कार्ड बनाए गए।

उन्होंने लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जब सावन का महीना चल रहा था तो उनके चार्जशीटेड पिताजी, जो बिहार को लूटकर खा गए, वह मटन खा रहे थे और अब उनका पुत्र नवरात्रा में हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खा रहा है। ये सब किस तरह सनातन विरोधी हैं, यहां के लोग अब समझने लगे हैं। उन्होंने कहा कि हम तो समझते थे कि लालू प्रसाद का परिवार न मटन खाता है और न ही मछली खाता है, वह तो चारा खाता होगा, लेकिन ये लोग मछली और मटन पर कैसे आ गए, इसे आपलोग समझिए।

उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद मुख्यमंत्री थे तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो नौकरी के नाम पर जमीन खाए गए। उन्होंने कहा कि उनके 15 साल के कार्यकाल में महज 95 हजार को नौकरी दी गयी, लेकिन बिहार में जब एनडीए की सरकार थी तो हमारी सरकार ने साढ़े 7 लाख नौजवानों को नौकरी दी है। और हमलोग जो कमिटमेंट करते हैं, उसे पूरा करते हैं। 2020 से 2025 के बीच हमलोग 10 लाख नौकरी देंगे। जब 2025 में हमलोग वोट मांगने आएंगे तो उसके पहले हमलोग 10 लाख नौकरी दे चुके होंगे। एक एक नौजवान को नौकरी दी जाएगी।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने साफ कहा कि जमुई में एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी। उन्होंने लोगों से अपील भी की कि आप एनडीए उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाएं! आज देश के यशस्वी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी की चुनावी जनसभा में जुटी भीड़ से स्पष्ट हो गया कि लोगों को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। जमुई में एनडीए की जीत से मोदी जी के कदम मजबूत होंगे और वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने इसके अलावा जमुई लोकसभा क्षेत्र के टेटिया बंबर में भी सभा को संबोधित किया।

Related Post

गया लोकसभा सीट को लेकर बड़ा ऐलान पिता-पुत्र के खिलाफ मैदान में उतरेंगे हम गुट के नेता :-रामेश्वर यादव

Posted by - दिसम्बर 11, 2023 0
पटना 11 दिसंबर 2023हम (से०) के पूर्व नेताओं की आज पटना में बैठक हुई । जिसकी अध्यक्षता रामेश्वर प्रसाद यादव…

समस्तीपुर में समाज सुधार अभियान में शामिल हुए मुख्यमंत्री

Posted by - दिसम्बर 30, 2021 0
पटना, 30 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज समस्तीपुर के पटेल मैदान में राज्य में पूर्ण नशामुक्ति, दहेज…

मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व० भागवत झा आजाद कृत महाकाव्य ‘मृत्युंजयी’ का किया लोकार्पण

Posted by - मार्च 28, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज 1, अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में पूर्व मुख्यमंत्री स्व० भागवत झा आजाद कृत महाकाव्य…

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

Posted by - अक्टूबर 23, 2021 0
28 अक्टूबर और 7 नवंबर को कोरोना टीकाकरण के लिए चलाये जाने वाले विशेष अभियान की पूरी तैयारी रखें।  डोर-टू-डोर…

इटाढ़ी गुमटी पर रेल उपरगामी पुल का निर्माण बक्सर के विकास में नए आयाम जोड़ेगा: अश्विनी चौबे

Posted by - फ़रवरी 16, 2022 0
इटाढ़ी पर आरओबी, एफओबी व एप्रोच रोड निर्माण का हुआ भूमि पूजन। चौसा में भी एप्रोच रोड का किया गया…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp