मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूजीपतियों के सेवक बन बैठे है : राघवेंद्र कुशवाहा

94 0

पटना 27 अगस्त. राष्ट्रीय संपत्तियों के मौद्रीकरण के फैसलों का जन अधिकार पार्टी (लो) तीव्र विरोध करने हेतु कल 28 अगस्त 2021 को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलायेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने आज संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया कि केंद्र सरकार की मौद्रीकरण एवं निजीकरण की नीति से लगता है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि बड़े पूंजीपतियों के आदेशपाल हैं। यह सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही है बल्कि पूर्व निर्मित संस्थानों को बेचकर देश की लोक कल्याणकारी संविधान के साथ गद्दारी कर रही है। करोड़ों आम जनता की गाढ़ी कमाई से अर्जित करो से निर्मित सरकारी संस्थाओं को बेंचकर अमीरों को और अमीर तथा गरीबों को और गरीब बना रही है मोदी जी देश की सरकार नहीं चला रहे हैं वे तो देश का व्यापार करने में लगे हुए हैं।


श्री कुशवाहा ने कहा कि आगामी 31 अगस्त को पार्टी का स्थापना दिवस राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में मनाया जाएगा तथा उसी दिन गंभीर मुद्दों पर रणनीति बनाकर मौद्रीकरण एवं निजी करण के खिलाफ विभिन्न चौक चौराहों पर नुक्कड़ सभा का आयोजन करके 6 सितंबर को राज्य के सभी समाहरणालय पर इसी मुद्दे पर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया जाएगा।


जाप अध्यक्ष ने अफगानिस्तान के हालात पर काफी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वहां शांति और लोकतंत्र की स्थापना हेतु विश्व के तमाम नेताओं एवं संयुक्त राष्ट्र संघ को इस दिशा में पहल करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि यदि कोई समुचित हल नहीं निकाला जाएगा तो आतंकवादियों एवं उग्रवादियों का विश्वव्यापी मनोबल बढ़ जाएगा जो विश्व मानवता के लिए गंभीर ख़तरा होगा।

श्री कुशवाहा ने कहा कि श्री पप्पू यादव जी के जमानत में न्यायालय के समक्ष उल जलूल तर्कदेकर राज्य सरकार अभी उन्हें बाहर इसलिए नहीं आने देना चाह रही है कि वह यदि बाहर आ गए तो बाढ़ नियंत्रण एवं राहत कार्य में पूरी तरह से विफल राज्य सरकार की सारी की सारी पोल खुल जाएगी । उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि जब प्रायः सभी राजनैतिक दल जाति जनगणना के पक्ष में है तो उन्हें इस बात की घोषणा करनी चाहिए यदि केंद्र सरकार ऐसा नहीं करेगी बिहार सरकार निश्चित रूप से जाति जनगणना कराएगी। प्रेस कांफ्रेंस में जाप महासचिव प्रेमचन्द सिंह,जाप महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश प्रवक्ता बबन यादव और प्रदेश प्रवक्ता अवधेश लालू मौजूद थे।

Related Post

स्थानीय पंडित शीलभद्र याजी मेमोरियल वोकेशनल शिक्षण संस्थान ने की शहादत दिवस पर आगत अतिथियों ने दोनों के चित्र पर पुष्पांजली अर्पित किया.

Posted by - अक्टूबर 31, 2021 0
बख्तियारपुर 31 अक्टूबर, 2021:स्थानीय पंडित शीलभद्र याजी मेमोरियल वोकेशनल शिक्षण संस्थान में स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन  एवं कांग्रेस पार्टी के …

मुख्यमंत्री ने बिहार लघु उद्यमी योजना का किया शुभारंभ, पोर्टल का भी किया लोकार्पण

Posted by - फ़रवरी 5, 2024 0
पटना, 05 फरवरी 2024 : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने 1 अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में बिहार लघु उद्यमी योजना…

मुख्यमंत्री ने शाहाबाद प्रक्षेत्र के रोहतास, बक्सर, भोजपुर एवं कैमूर जिले के समाज सुधार अभियान की समीक्षा की

Posted by - दिसम्बर 27, 2021 0
पटना, 27 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में डी०आर०डी०ए० सभागार, सासाराम में आज समाज सुधार अभियान…

बिहार विभूति डॉ० अनुग्रह नारायण सिंह जी की जयंती पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने नमन किया एवं अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Posted by - जून 18, 2022 0
पटना 18 जून 2022 :- बिहार विभूति डॉ० अनुग्रह नारायण सिंह जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp