राजद के लिए लोकसभा चुनाव पैसा अर्जित करने का जरिया रह गया : डॉ. अजय आलोक

60 0

तेजस्वी बताए कि जब निमोछिया थे तब इतनी संपत्ति के मालिक कैसे बन गए : डॉ. अजय आलोक

लालू परिवार बिहार को मजाक का विषय बना दिया : डॉ. अजय आलोक

पटना, 8 अप्रैल। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने आज राजद के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित लालू प्रसाद परिवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां तक कहा कि यह लोकसभा चुनाव भी राजद के लिए पैसा अर्जित करने का जरिया रह गया है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार भ्रष्टाचार करने का नया तरीका निकाल कर संपत्ति अर्जित करता है।

पटना के मीडिया सेंटर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते राजद को ‘ राष्ट्रीय जंगल राज’ बताते हुए कहा कि उनके सर्वेसर्वा बुजुर्ग हो गए है, इस कारण पार्टी में परेशानियां उत्पन्न हो गयी हैं।

उन्होंने कल एक चीनी मिल के एमडी के राजद में शामिल होने और राजद से टिकट दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इस चुनाव में चीनी का चक्कर ज्यादा हो रहा है। उन्होंने तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि ज्यादा चीनी खाने से मधुमेह हो जायेगा। उन्होंने कहा कि मधुबनी, औरंगाबाद और बगहा में बहुत चीनी चाट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी कहते हैं कि जब उनका मूंछ नहीं आया था, तब उन्हें मुकदमा में ले फंसाया गया है। वे तो क्रिकेट खेलते थे, लेकिन हकीकत है कि वह क्रिकेट खेलते नहीं थे, खिलाड़ियों के लिए पानी ढोते थे। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि तेजस्वी को बताना चाहिए कि 29 साल की उम्र में वे 52 संपत्ति के मालिक कैसे बन गए। जब वे निमोछिया थे तब उनके पास इतनी संपत्ति कहाँ से आ गयी? उन्होंने कहा कि ईडी ने उनकी कई संपत्ति जब्त कर ली है, जिसका रिकॉर्ड सार्वजनिक है।

डॉ आलोक ने कहा कि लोकतंत्र में जरूरी नही की पढ़ा लिखा आदमी ही आये, जो भी भारत का नागरिक है, वह आ सकता है और कार्य करता हैं। लेकिन, आम जनता चाहता है कि पदधारक पढ़ा, लिखा हो, उसका विजन हो जिससे लोकतंत्र की महिमा बढ़ती है। आज दुर्भाग्य है कि जब तेजस्वी जी को पढ़ने का मौका मिला, तब भी वे नहीं पढ़ पाए।

उन्होंने कहा कि वही तेजस्वी आज कहते है कि वे नौकरी और रोजगार बाँट रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि आप तो नौकरी के लिए जमीन लिखवाते हैं, आपलोगों ने तो मंगरु को भी नहीं छोड़ा, आज वह अपनी जमीन वापस मांग रहा है।

श्री आलोक ने कहा कि उन्हें ना प्रदेश समझ आ रहा है ना देश समझ आ रहा है। लालू परिवार बिहार को मजाक बनाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि आज राजद के सर्वेसर्वा बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण तेजस्वी खुद को सत्ता में स्थापित करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि आज लालू परिवार नया आइडिया निकालकर भ्रष्टाचार का तरीका अपनाता है। आज यह लोकसभा चुनाव भी इनके लिए पैसा अर्जित करने का जरिया रह गया है।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, प्रदेश प्रवक्ता जयराम विप्लव, अमित प्रकाश बबलू, सुमित शशांक भी मौजूद रहे।

Related Post

मुख्यमंत्री ने राज्य के विभिन्न जिलों में ओलावृष्टि से हुयी क्षति का सर्वेक्षण कर आंकलन करने का दिया निर्देश

Posted by - मार्च 17, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज दिनांक 17 मार्च 2023 को राज्य के विभिन्न जिलों में ओलावृष्टि से हुयी फसल…

मुख्यमंत्री ने पूर्वी चम्पारण एवं पश्चिम चम्पारण जिले के समाज सुधार अभियान की बैठक कर समीक्षा की

Posted by - दिसम्बर 22, 2021 0
पटना, 22 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय, पूर्वी चंपारण मोतिहारी के डॉ० राधाकृष्णन भवन…

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव मोहम्मद मुख्तार अली ने कहा कि नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

Posted by - फ़रवरी 5, 2024 0
मोहम्मद मुख्तार अली कहा है कि नीतीश कुमार का महागठबंधन छोड़ कर जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मोहम्मद मुख्तार…

पूर्वी चम्पारण एवं गया जिला को जल शक्ति अभियान- “Catch the Rain” अंतर्गत राष्ट्रीय सम्मान मिला।

Posted by - मार्च 30, 2022 0
जल-जीवन-हरियाली अभियान : एक परिचय बिहार को सुंदर, हरित और स्वच्छ बनाने तथा जलवायु परिवर्तन से उत्पन्न चुनौतियों से कारगर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp