राजू तिवारी के उपस्थिति में हाजीपुर के जिला कार्यालय में जिला के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई।

56 0

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के उपस्थिति में हाजीपुर के जिला कार्यालय सुल्तानपुर में सभी प्रकोष्ठों  के जिला अध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्षों, पंचायत अध्यक्षों, सभी पूर्व प्रत्याशियों एवं जिला के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई। इस बैठक में आगामी 16 जनवरी को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट संकल्प महासभा को भव्य एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए विचार विमर्श हुआ। इस संकल्प महासभा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री चिराग पासवान जी शामिल होंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हाजीपुर पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान जी का कर्मभूमि है ,इस भूमि पर जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो ऐतिहासिक होता है और आगामी 16 जनवरी को जो कार्यक्रम होगी सभी कार्यक्रम का रिकॉर्ड टूटेगा। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं अपने को चिराग पासवान बनकर कार्यक्रम को भव्य और सफल बनाने के लिए  गांव-गांव, टोला -टोला में जनसंपर्क करें, साथ ही पूरे शहर को बैनर पोस्टर,  तोरणद्वारा से सजाने का आग्रह किया।

 आगे श्री राजू तिवारी ने बैठक समाप्ति के बाद 16 प्रखंडों में कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रचार गाड़ी को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने पत्रकारों को बताया कि इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव धनंजय मृणाल, प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान, जिला प्रभारी अशरफ अंसारी, कार्यक्रम प्रभारी वेद प्रकाश पांडे, उपाध्यक्ष रमेश सिंह, राकेश रोशन ,विस्तार प्रमुख अजय कुशवाहा, प्रचार प्रसार प्रमुख संजय सिंह, किसान प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर, महिला सेल अध्यक्ष शोभा सिंनहा पासवान, आईटी सेल अध्यक्ष अमित रानू, पूर्व सांसद प्रतिनिधि अवधेश सिंह, अल्पसंख्यक सेल अध्यक्ष सलीम साहिल, प्रदेश महासचिव राजकुमार गुप्ता, दिनेश पासवान, संतोष शर्मा, श्रीकांत पासवान, राजकुमार पासवान, मिथिलेश निषाद,कुंदन यादव तथा पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Post

बिहार सरकार और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के बीच दरभंगा और पूर्णिया हवाई अड्डे के नए सिविल एन्क्लेव के निर्माण के लिए एमओयू हुए साइन”

Posted by - जून 5, 2023 0
दरभंगा पर 78 एकड़ में और पूर्णिया पर 52.18 एकड़ जमीन पर होगा निर्माण लाखों लोगों को मिलेगा इसका फायदा…

RJD के घोषणा पत्र पर प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव को घेरा

Posted by - अप्रैल 16, 2024 0
पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को RJD का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र में पूरे देश में 1 करोड़ नौकरी देने का…

कोरोना काल में बनी सहारा, जरूरतमंदों के मुफ्त खाद्य सामग्री बाट रही है,शालिनी श्रीवास्तव

Posted by - जनवरी 24, 2022 0
कोलकाता:समाजसेवी शालिनी श्रीवास्तव कोरोना काल के विपरीत हालात में भी जरूरतमंदों का साथ नहीं छोड़ा और झुग्गी-झोपड़ियों में जाकर जरूरतमंदों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp