रालोजद का नीतीश से सवाल, तेजस्वी पर चार्जशीट के बाद भ्रष्टाचार का साथ देने वालों से तोडे़गें रिश्ता

28 0

कुशवाहा ने तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने की बात करने वाले श्री कुमार अब महागठबंधन से अपना नाता तोड़ लेगें।

समस्तीपुरः राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमीन घोटाला के मामले में सीबीआई की ओर से चार्जशीट दाखिल किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा।

कुशवाहा ने तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने की बात करने वाले श्री कुमार अब महागठबंधन से अपना नाता तोड़ लेगें। कुशवाहा मंगलवार को समस्तीपुर जिले के हरपुर एलोथ में पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा बोलते रहें हैं कि वे भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अब देखना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव पर हुई चार्जशीट के बाद भ्रष्टाचार से समझौता करते है या महागठबंधन से अपना सम्बंध तोड़ लेते हैं।

रालोजद नेता ने कहा कि 2017 में राजद नेता तेजस्वी यादव पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी जिसके बाद नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल से अपना गठबंधन तोड़ दिया था। क्या कुमार फिर से ऐसा करेंगे। इस अवसर पर रालोजद के जिलाध्यक्ष विनोद चौधरी निषाद् एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता देवशंकर राय समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

Related Post

महिला सशक्तिकरण एवं समाज सुधार के लिए सबित्रीबाई फुले के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता – श्रवण अग्रवाल

Posted by - जनवरी 3, 2023 0
नारी मुक्ति आंदोलन की प्रणेता थी सबित्रीबाई फुले – श्रवण अग्रवाल पटना/03 जनवरी 2023।। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व…

अब राज्य के शिक्षक पाठशाला नहीं मधुशाला में नजर आएंगे! फरमान जारी होने के बाद नीतीश सरकार पर RJD का हमला

Posted by - जनवरी 30, 2022 0
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तुगलकी और बेतुका नया फरमान जारी करके सरकार ने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी कि…

विधानसभा उपचुनाव प्रचार से लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से की बात

Posted by - अक्टूबर 25, 2021 0
पटना, 25 अक्टूबर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के…

जदयू द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ़्तार में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - अप्रैल 8, 2023 0
 मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज हज भवन में जदयू द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शरीक हुये। मुख्यमंत्री को गुलदस्ता, टोपी एवं…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp