राष्ट्रीय कुर्मी आर्मी चीफ उमेश कुमार पटेल के नेतृत्व में जननायक कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती

49 0

राष्ट्रीय कुर्मी आर्मी चीफ के भगवानपुर स्थित कार्यालय में उमेश कुमार पटेल के नेतृत्व में सामाजिक न्याय, समतामूलक समाज और दबे कुचलों के उत्थान के लिए जीवनपर्यंत प्रयास करने वाले समावेशी नीतियों व विचारों के पुरोधा, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वतंत्रता सेनानी जननायक कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती तैल चित्र पर माल्यार्पण कर बनाई गई।

श्री पटेल ने कहा की आज हमलोग संकल्प लेंगे की संविधान बचाओ, देश बनाओ अभियान के तरह हमारी पार्टी ने जन नायक कर्पूरी ठाकुर जी ने देश, प्रदेश में जिस तरह से शोषितों, वंचितों, दलितों, अकलितो, और पिछड़ों के लिए जो संविधान में व्यवस्था की गई हैं। उसे बचाने की दिशा में हम सभी को सजग रहना होगा। जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की मांग राष्ट्रीय कुर्मी आर्मी चीफ ने की हैं। जयंती समारोह में मुख्य रूप से मनोज राय प्रदेश महासचिव युवा राजद, संजीव राय, मोहम्मद इम्तियाज साबरे, मनीष कुमार, अमर पासवान, मो. ताहा, टिंकू श्रीवास्तव, पप्पू राम इत्यादि कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया।

Related Post

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में शामिल हुये मुख्यमंत्री, 167 आवेदकों के मामलों की सुनवाई कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिषा-निर्देश.

Posted by - सितम्बर 13, 2021 0
पटना, 13 सितम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज 4, देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित ‘जनता…

लोगों की तरक्की और उनके आर्थिक विकास के लिये जाति आधारित गणना जरूरी- मुख्यमंत्री

Posted by - जनवरी 7, 2023 0
• सभी जाति-धर्म के लोगों की स्थिति अच्छी होगी तभी राज्य आगे बढ़ेगा – मुख्यमंत्री • सभी राज्य विकसित होंगे…

समाज के आखिरी पायदान पर खड़े जरुरतमंदों की सहायता करना लक्ष्य हैः आरके पांडेय

Posted by - जून 7, 2023 0
पटनाः “राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार नियंत्रण स्युरों की बिहार कमेटी के पदाधिकारीयों एवं सदस्यों की बैठक हुई, जिसमें मुख्य अतिथि…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp