लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन, ‘मोदी संग बिहार’ गीत लॉन्च

75 0

पत्रकारों के सुविधा के लिए मीडिया सेंटर, सभी सूचना मिल सकेगी : विनोद तावड़े

पटना, 29 मार्च। बिहार भाजपा द्वारा आज पटना के होटल चाणक्य में लोकसभा चुनाव के लिए मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया। इस मीडिया सेंटर से पत्रकार चुनाव से सम्बन्धित पार्टी की खबरों को आसानी से प्राप्त कर सकेंगे।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने एक वीडियो सांग ‘जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार’ को लांच भी किया।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए श्री तावड़े ने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है और उन पर विश्वास भी करती है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में एनडीए प्रदेश की 40 की 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सात फेज में है इस कारण करीब दो महीने चलेगा। पत्रकारों को परेशानी नहीं हो इसके लिए मीडिया सेंटर का शुभारम्भ किया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कई तरह की भ्रामक खबरें भी उड़ाई जाती है। इस सेंटर से पत्रकार वास्तविकता की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

इस मौके पर वीडियो सॉन्ग ‘जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार’ को लांच किया गया। आज प्रदेश के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में भी वीडियो सॉन्ग ‘जन-जन की पुकार, मोदी संग बिहार’ की लांचिंग की गई। इस वीडियो के जरिए केंद्र सरकार की कई योजनाओं को बताया गया है।

प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान पत्रकार अब मीडिया सेंटर से ही पार्टी की गतिविधियों की जानकारी ले सकेंगे। चुनाव तक कोई भी संवाददाता सम्मेलन का आयोजन भी इसी सेंटर में किया जाएगा तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बाइट भी यहां आकर ले सकेंगे।

इस कार्यक्रम में बिहार के मंत्री नितिन नवीन, जनक राम, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा, कुंतल कृष्ण, अरविंद सिंह, राकेश सिंह,पंकज सिंह, मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, अरविंद शर्मा सहित कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post

सम्राट चौधरी सबकी पसंद,जातीय गणित में भी फिट; क्या बिहार में BJP को मिल गया CM फेस?

Posted by - मार्च 24, 2023 0
पटना: कहते हैं ना राजनीति में जिसने धैर्य दिखाया, उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है. सम्राट चौधरी…

शराबबंदी की समीक्षा महज राजनीतिक नौटंकी है,LJP प्रवक्ता राजेश भट्ट

Posted by - दिसम्बर 13, 2023 0
लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने शराबबंदी की समीक्षा को महज राजनीतिक नौटंकी बताया है श्री…

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने की बड़ी मांग,बिहार में अवैध मदरसों को बंद कराए नीतीश सरकार

Posted by - दिसम्बर 1, 2023 0
गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में 18 फीसदी मुसलमानों की आबादी है, इसलिए अवैध मदरसों को बंद करवाएं। उन्होंने…

अखिल विश्व गायत्री परिवार, शांतिकुंज, हरिद्वार द्वारा आयोजित 251 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - दिसम्बर 9, 2023 0
पटना, 09 दिसम्बर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज अखिल विश्व गायत्री परिवार, शांतिकुंज, हरिद्वार द्वारा आयोजित 251 कुंडीय…

लखीसराय नरसंहार में मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी न होना दुर्भाग्यपूर्ण,मुख्य साजिशकर्ता पर प्राथमिकी भी नहीं-विजय कुमार सिन्हा।

Posted by - दिसम्बर 8, 2023 0
लखीसराय नरसंहार पर मुख्यमंत्री लें संज्ञान, आपदा की तरह पीड़ित परिवार को दें मुआबजा औऱ सरकारी नौकरी, तिरुपति दर्शन के…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp