विजय सिन्हा की शिक्षा मंत्री को चुनौती, कहा- अगर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो अपने पद से दें इस्तीफा

32 0

विजय कुमार सिन्हा ने शिक्षा मंत्री पर कंज कसते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी अपने आचरण और व्यवहार से शिक्षा विभाग के माध्यम से जो बिहार को संदेश दे रहे हैं, उससे विधायिका कलंकित और अपमानित हो रही है।

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज बिहार के अंदर राजनीतिक अस्थिरता आई है और शिक्षा विभाग को इस हालत में छोड़ दिया गया है। ऐसे में शिक्षा मंत्री में थोड़ी भी नैतिकता है तो इस्तीफा दे दें।

विजय कुमार सिन्हा ने शिक्षा मंत्री पर कंज कसते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी अपने आचरण और व्यवहार से शिक्षा विभाग के माध्यम से जो बिहार को संदेश दे रहे हैं, उससे विधायिका कलंकित और अपमानित हो रही है। यदि आपमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो सत्ता सुख की लोलुपता को छोड़ अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि बिहार का शिक्षा विभाग इन दिनों सुर्खियों में है। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और आईएएस केके पाठक के बीच विवाद को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। इससे पहले शिक्षा मंत्री और अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच विवाद पर पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई थी। उन्होंने केके पाठक को एक भ्रष्ट और निकम्मा अधिकारी बताया था। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों को बर्खास्त कर देना चाहिए।

Related Post

मेरे बेटे को मुख्यमंत्री बनाएं” मांझी के बयान पर बोले सम्राट चौधरी- महागठबंधन के नेता CM बनने की होड़ में लगे

Posted by - फ़रवरी 17, 2023 0
सम्राट चौधरी ने बताया कि जिस तरह देश में पीएम बनने की होड़ में नीतीश कुमार, केजरीवाल और भी विपक्ष…

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता देवदत्त पाठक के निधन पर केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - मार्च 13, 2022 0
पटना,13 मार्च 2022 केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे…

गरीबों के कल्याण के लिए सदैव तत्पर रहते थे अटल जी: अश्विनी चौबे

Posted by - दिसम्बर 25, 2021 0
केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी एवं महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जन्म जयंती…

नीतीश कुमार को लालू यादव बताया ने अहंकारी, कहा-तेजस्वीे ने विरोधियों की निकाली है हवा

Posted by - अक्टूबर 26, 2021 0
लालू यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्‍वी यादव ने विरोधियों का बुखार छुड़ा दिया…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp