विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पटना पहुंचीं पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती

68 0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के इरादे से 23 जून को यह बैठक बुलाई है।

पटना: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पटना में विपक्षी दलों की शुक्रवार को होने वाली बैठक में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को यहां पहुंचीं। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा पटना में हवाई अड्डे पर पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब दिए बिना सीधे उस गेस्ट हाउस चली गईं, जहां आमंत्रित नेताओं को ठहराया जा रहा है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के इरादे से 23 जून को यह बैठक बुलाई है। पिछले साल अगस्त में भाजपा से नाता तोड़ने के बाद से ही नीतीश विपक्षी एकता पर जोर दे रहे हैं।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर में महबूबा ने भाजपा के साथ गठबंधन सरकार का नेतृत्व किया था। हालांकि, पार्टी के साथ मतभेद गहराने के कारण उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद, अगस्त 2019 में अनुच्छेद-370 के निरस्त होने और जम्मू-कश्मीर के दो केंद्र-शासित प्रदेशों में विभाजित होने तक वहां राष्ट्रपति शासन लागू था।

Related Post

भीम संसद में नहीं उठा माननीय पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की विधानसभा के अंदर मुख्यमंत्री द्वारा बेइज्जती का मुद्दा,विजय कुमार सिन्हा

Posted by - नवम्बर 26, 2023 0
अंतिम पंक्ति में वैठे व्यक्तियों को 33 वर्षों में आगे नहीं आने देने के लिये जिम्मेदार कौन, छोटे भाई बड़े…

नल जल योजना असफल, यही हश्र हर घर गंगाजल योजना का होगा, सिर्फ जनता के पैसे की लूट – नेता प्रतिपक्ष 

Posted by - नवम्बर 28, 2022 0
सरकार की बड़ी योजनाऐं चढ़ रही है भ्रष्टाचार की भेंट – विजय कुमार सिन्हा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp