शौर्य जनसंदेश यात्रा में पटना से बक्सर पहुंचे अश्विनी चौबे ने कहा जगदीशपुर, आरा में आयोजित बाबू वीर कुंवर सिंह जी विजयोत्सव ऐतिहासिक होगा:

46 0

पटना, 22 अप्रैल 2022

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि 23 अप्रैल को जगदीशपुर आरा में आयोजित बाबू कुंवर सिंह जी विजयोत्सव कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा।

“बाबू कुंवर सिंह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक थे। उनकी पराक्रम की गाथा सदियों तक अमर रहेगी। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर भारत की स्वतंत्रता के लिए शहीद वीरों को याद किया जा रहा है। इस कड़ी में यह भव्य आयोजन जगदीशपुर में हो रहा है”।

केंद्रीय मंत्री श्री चौबे शुक्रवार को शौर्य जनसंदेश यात्रा के क्रम में  रेवटियाँ परमानपुर पहुंचे। सभी को 23 अप्रैल को जगदीशपुर भोजपुर में आयोजित “बाबू कुँवर सिंह विजयोत्सव” के लिए  न्योता दिया। इसके पहले सोनबरसा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। उन्होंने सभी से बड़ी संख्या में विजयोत्सव में शामिल होने का आह्वान किया।  इसके पहले केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने जगदीशपुर आरा में बाबू वीर कुंवर स्मृति संग्रहालय का भ्रमण किया। यहां परिसर में वन विभाग द्वारा नवग्रह से संबंधित पौधा लगाया जा रहा है। इसके पश्चात स्थानीय लोगों को कार्यक्रम में आने का न्योता दिया। 

श्री चौबे ने जगदीशपुर में बाबू वीर कुंवर सिंह जी के परिजनों से मुलाकात की। उनका कुशलक्षेम जाना। दिनारा विधानसभा अंतर्गत मलियाबाग पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री श्री चौबे का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके पश्चात उन्होंने सभी से कार्यक्रम स्थल पर शनिवार को 11:00 बजे आने का न्योता दिया।

Related Post

मुख्यमंत्री ने ‘समाधान यात्रा’ के क्रम में बेगूसराय जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - फ़रवरी 16, 2023 0
पटना, 16 फरवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में बेगूसराय जिले में विभिन्न विभागों…

पटना में भव्यता के साथ मनाई गई श्रीराम सखा भगवान निषाद राज गुहा की जयंती

Posted by - अप्रैल 6, 2023 0
भगवान निषाद राज गुहा की प्रेरणा और सामाजिक एकता से ही मिलेगा सम्मान व प्रतिष्ठा : प्रेम कुमार चौधरी सिर्फ…

रूस में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे सोनू कुमार की आकस्मिक मृत्यु पर मुख्यमंत्री मर्माहत, अधिकारियों को सहायता के लिये दिये निर्देश

Posted by - जून 3, 2022 0
पटना, 03 जून 2022 :- – मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार रूस में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे सोनू कुमार की…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp