सम्राट चौधरी ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- उनसे अब बिहार संभाल नहीं रहा

80 0

पटना : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर है। छठ पूजा बाद राज्य के विभिन्न जिलों में हुई अपराधी घटना को लेकर सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। 

“नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार”
सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी का पैर पकड़ रहे है क्योंकि उनसे बिहार अब संभाल नहीं रहा है। बिहार को मुक्ति दीजिए, बिहार में अब बालू माफिया जमीन माफिया शराब माफिया ही राज्य कर रहे हैं। अब राज्य में जिसका जब मन करता है तो लोगों को गोली मार दे रहा है। लखीसराय में एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें 4 लोगों की अबतक मौत हो गई है। बेगूसराय में भी अपराधियों ने गोली चलाई है। वैशाली में भी गोली चलने की खबरें आई है। इतना ही नहीं इन सब के बीच गोपालगंज में जहरीली शराब से लोगों की मौत की भी खबर है, जहरीली शराब का कारोबार पूरे बिहार में चल रहा है। 

लखीसराय में हुई लोगों की मौत मामले की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी का श्रेष्ठ मंडल नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में गया है। पूरे मामले की जांच हमारी पार्टी कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर विभिन्न जिलों की यात्रा पर निकलने वाले हैं, जिसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार से लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन उससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना इलाज करवा लें।

Related Post

किस” को यूनेस्को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता पुरस्कार 2022

Posted by - सितम्बर 9, 2022 0
भुवनेश्वर, 8 सितंबर: कलिंग सामाजिक विज्ञान संस्थान (किस) को साक्षरता यूनेस्को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता पुरस्कार 2022 पर सर्वोच्च वैश्विक मान्यता से…

मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी की धर्मपत्नी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की.

Posted by - मई 22, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद श्री शिवानंद तिवारी की धर्मपत्नी बिमला देवी के निधन पर गहरी शोक संवेदना…

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की जांच जारी..दोषी पाए गए ADM तो मिलेगी सजा

Posted by - अगस्त 23, 2022 0
पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जांच के आदेश…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp