हम ईमानदार और सीधे-सादे लोग, काम की राजनीति करते हैं’, रायपुर में बोले अरविंद केजरीवाल

32 0

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। विधानसभा चुनाव से पहले रायपुर में एक जन सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 76 साल से सभी पार्टियों ने धर्म के नाम पर वोट मांगे। किसी ने झूठे वादे करके जनता को ठगने का काम किया। लेकिन अच्छे स्कूल और शिक्षा के नाम पर किसी ने वोट नहीं मांगे। लेकिन हम ऐसे लोग नहीं हैं। हम ईमानदार और सीधे-सादे लोग हैं। हम काम करने की राजनीति करते हैं।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव से 6 महीने अपनी गारंटियों को पूरा करती हैं लेकिन हम चुनाव के तुरंत बाद काम करना शुरू कर देते हैं। उन्होंने पंजाब सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बने 1 से डेढ़ साल हुआ है और हमने 5-6 गारंटियों को पूरा कर दिया है। अगर आप हमें छत्तीसगढ़ में मौका देते हैं तो हम पंजाब और दिल्ली की तरह यहां भी अपनी गारंटियों को चुनाव के तुरंत बाद पूरा करेंगे।

PunjabKesari

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ बिजली में सरप्लस राज्य है लेकिन यहां गावों में सिर्फ 6-7 घंटे बिजली आती है और लोग परेशान रहते हैं। उन्होंने दिल्ली के 9 साल पहले के दिनों को याद करते हुए कहा कि दिल्ली में 2014 में 7-8 घंटे के कट लगते थे लेकिन अब हम वहां 24 घंटे बिजली दे रहे हैं। आप नेता ने गारंटी देते हुए कहा कि हमारी सरकार बनाओ यहां भी हम 24 घंटे बिजली देंगे।

PunjabKesari

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों पर इस साल राजस्थान और मध्य प्रदेश के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में कांग्रेस की सरकार है। भूपेश बघेल मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। AAP छत्तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है।

Related Post

पितृपक्ष मेला 2023: गया धाम में 2500 यात्रियों की क्षमता वाली टेंट सिटी तैयार, पर्यटक गाइडों को मिलेगी बेहतरीन सुविधा

Posted by - सितम्बर 28, 2023 0
पर्यटन विभाग ने पितृपक्ष मेला 2023 के अवसर पर गया जी धाम और पटना के पुनपुन में श्रद्धालुओं एवं पर्यटकों…

अजय निषाद का दूसरी पार्टी में जाना सही कदम नहीं, पार्टी की ओर से फिर भी शुभकामना : कृष्णनंदन पासवान

Posted by - अप्रैल 2, 2024 0
अजय निषाद को पार्टी ने बहुत कुछ दिया, पार्टी पर भरोसा रखना चाहिए : कृष्णनंदन पासवान————————————————————–पटना, 2 अप्रैल। बिहार के…

बिहार में ओमीक्रोन विस्फो ट, आइजीआइएमएस में एक साथ मिल गए इतने संक्रमित, बढ़ गई टेंशन

Posted by - जनवरी 9, 2022 0
बिहार में कोरोना वायरस की तीसरी लहर में ओमीक्रोन वैरिएंट के मामले अब कन्फर्म हो गए हैं। रविवार को आई…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp