अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंचा, BJP नेता से 2 करोड़ की रंगदारी डिमांड की??

51 0

बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चूका है. अपराधी ना केवल आम लोगों को बल्कि नेताओं को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं. इसी क्रम में खबर सामने आई है कि एक फोन कॉल के द्वारा कुछ बदमाशों द्वारा भाजपा नेता से करीब 2 करोड़ की रंगदारी डिमांड की गयी है.

-बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चूका है. अपराधी ना केवल आम लोगों को बल्कि नेताओं को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं. इसी क्रम में खबर सामने आई है कि एक फोन कॉल के द्वारा कुछ बदमाशों द्वारा भाजपा नेता से करीब 2 करोड़ की रंगदारी डिमांड की गयी है. वहीं, भाजपा नेता की पहचान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौतम कुमार उर्फ बंटी यादव के रूप में हुई है.

वहीं, इस फोन कॉल के बाद तिलकामांझी थाने में केस दर्ज कराया है. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, कुछ बदमाशों ने बंटी यादव को कॉल कर धमकी देते हुए पूछा था कि, आप बहुत बड़े नेता हो गये हैं? साथ ही कहा था कि, आपके पास दो बॉडीगार्ड हैं लेकिन हमारे गिरोह के आदमी पहुंचेंगे तो आपका बॉडीगार्ड भी काम नहीं कर पाएंगे. अगर आठ दिन के अंदर दो करोड़ रुपये नहीं दिये तो आपके घर में चढ़कर मार देंगे.

वहीं, बदमाशों से जब बंटी यादव के द्वारा पूछा गया कि वे हैं कौन तो उसने कहा था कि, वह पिंटू राणा एमसीसी गिरोह का आदमी है. वहीं, इस कॉल के बाद बंटी यादव ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद जांच के मुताबिक, वह कॉल जमुई जिले से आया था. फिलहाल, पुलिस बातचीत का ऑडियो भी रखे हुए है और बदमाशों की खोजबीन में जुटी है. साथ ही पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी की भी बात कही है.

Related Post

मुखिया और पूर्व मुखिया के बीच वर्चस्व की लड़ाई, गोलियों से कंडाप तारणपुर पंचायत थर्राया

Posted by - अक्टूबर 28, 2021 0
  हालात तनावपूर्ण, कोई पुलिस फोर्स नज़र नहीं आया दोनों पक्षों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप फुलवारी शरीफ राजधानी पटना से…

फुलवारीशरीफ: नीरज मुखिया के समर्थकों ने आज निकाला कैंडल मार्च,

Posted by - दिसम्बर 17, 2021 0
चार दिनों बाद भी नीरज मुखिया के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है. शुक्रवार…

जयमाल के समय पटना के वार्ड पार्षद की पत्नीर हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली, अस्पताल में मौत

Posted by - नवम्बर 30, 2021 0
पटना। दुखद खबर पटना के दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली अस्पताल में मौत…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp