आज लोजपा का दामन थामेंगे आकाश यादव, तेजप्रताप यादव को मिला बड़ा झटका.

192 0

पटना : इस वक़्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि छात्र आरजेडी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव लोजपा का दामन थामने वाले हैं. इस बीच लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका मिला है. आकाश यादव ने राजद का दामन छोड़ने का मन बना लिया है और अब वे जल्द ही लोजपा में शामिल होने वाले हैं. बता दें कि, राजद से पहले ही तेजप्रताप यादव साइड लाइन किए जा चुके हैं. इस बीच उन्हें एक और बड़ा झटका मिल गया है. उनकी परेशानियां और भी अब बढ़ गयी है.

बता दें कि, आकाश यादव तेजप्रताप यादव के खासमखास माने जाते हैं लेकिन, अब आकाश यादव ने बड़ा निर्णय ले लिया है और वे आज ही शाम 4 बजे एलजेपी पारस का दामन थामने वाले हैं. वहीं, इस मामले के बारे में आकाश यादव का कहना है कि, उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है और इस दौरान उन्होंने  तेजप्रताप यादव का भविष्य पार्टी के अंदर संकट में बताया. इन्हीं सारे कारण को लेकर आकाश यादव ने पार्टी को छोड़ने की बात कही. हालांकि, उन्होंने अन्य किसी बात पर टिपण्णी करने से इनकार कर दिया.

यह भी बता दें कि, राजद में तेजप्रताप यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर लगातार घमासान मचा हुआ था. जगदानंद सिंह ने  आकाश यादव  को अध्यक्ष पद की कुर्सी से हटा दिया था और इसकी जिम्मेदारी गगन कुमार को दी थी. जिसके बाद तेजप्रताप यादव काफी आक्रोशित हुए थे. जगदा बाबू और तेजप्रताप के बीच लगातार जुबानी वार हो रहे थे. इस बीच आकाश यादव ने तेजप्रताप को बड़ा झटका दे दिया है.

Related Post

मुख्यमंत्री’ के जनता के दरबार कार्यक्रम में शामिल हुए फरियादी ,मुख्यमंत्री ने 173 लोगों की सुनी समस्यायें, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Posted by - जून 6, 2022 0
पटना, 06 जून 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज 4, देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित जनता…

14 अगस्त को होगा हब फॉर एंपावरमेंट ऑफ वूमेन की शुरुआत, बिहार के सभी जिलों एक साथ होगा शुभारम्भ

Posted by - अगस्त 11, 2023 0
आज महिला एवं बाल विकास निगम के सभागार में हब फॉर एंपावरमेंट ऑफ़ वीमेन के प्रभावी कार्यान्वयन हेतु जिला मिशन…

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से धान अधिप्राप्ति की समीक्षा की

Posted by - फ़रवरी 16, 2022 0
बिहार में धान की विकेंद्रीकृत अधिप्राप्ति से किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य का लाभ मिला है। इस वर्ष 45 लाख…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp