इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड: फ्लेम यूनिवर्सिटी का ओंकार प्रथम चरण के अंतिम दौर में शीर्ष पर

38 0

क्युमुलेटिव लीडरबोर्ड जल्द ही Crypticsingh.com पर; हर जोन से 50 टीमें ऑफलाइन जोनल फाइनल खेलेंगी
पटना अप्रैल 30, 2023
फ्लेम यूनिवर्सिटी, पुणे के ओंकार जोशी को रविवार को नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (एनआईसीई) 2023 के अंतिम स्कोरिंग राउंड का नेशनल टॉपर घोषित किया गया, जिसे ई कहा जाता है। उन्होंने स्कोरिंग से पहले प्रतियोगिता के प्रैक्टिस राउंड में भी टॉप किया था। दौर शुरू हो गया। ओंकार के बाद दूसरे और तीसरे स्थान पर स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग, दिल्ली के आशु सिंह और एक्रोपोलिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च, इंदौर की शिजना कुरैशी हैं।
जोनल रैंकिंग में, नेशनल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, चांदी, नालंदा (बिहार) के आदित्य राज ने पूर्वी क्षेत्र में शीर्ष स्थान हासिल किया है, राम ठाकुर कॉलेज, पश्चिम त्रिपुरा की निबेदिता देबबर्मा ने पूर्वोत्तर क्षेत्र में पहला स्थान हासिल किया है। दिल्ली के हंस राज कॉलेज के शाश्वत संजीव ने नॉर्थ जोन में टॉप किया है और आईआईटी मद्रास के स्वातिक कामराज ने साउथ में टॉप परफॉर्मर किया है। पश्चिम क्षेत्र के विजेता हर्षवर्धन त्रिपाठी हैं, जो फिर से एक्रोपोलिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च, इंदौर से हैं। राउंड ई तीन चरण की प्रतियोगिता के चरण I में अंतिम ऑनलाइन दौर था। होस्टिंग वेबसाइटwww.crypticsingh.com पर जल्द ही एक संचयी लीडरबोर्ड प्रदर्शित किया जाएगा। शीर्ष प्रदर्शन करने वाले अब अपने संस्थानों के एक अन्य सदस्य के साथ मिलकर दो प्रतिभागियों वाली टीम बनाएंगे। प्रत्येक जोन से अधिकतम 50 टीमें दूसरे चरण के लिए अर्हता प्राप्त करेंगी जहां वे निर्दिष्ट शहरों और संस्थानों में जोनल फाइनल में अपने संस्थानों का प्रतिनिधित्व करेंगी। कार्यक्रम शीघ्र ही घोषित किया जाएगा। जोनल फ़ाइनल साफ़ करने वाली टीमें राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रीय फ़ाइनल में प्रतिष्ठित एनआईसीई ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी।
NICE 23 राष्ट्रीय प्रतियोगिता का दूसरा संस्करण है जिसका उद्घाटन पिछले साल हुआ था। यह अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई), नई दिल्ली द्वारा राष्ट्रीय औद्योगिक इंजीनियरिंग संस्थान (एनआईटीआईई), मुंबई और एक्स्ट्रा-सी के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है, जो समग्रता को बढ़ावा देने के लिए एक नागरिक समाज की पहल है शैक्षिक वातावरण।

Related Post

सुशील मोदी ने तेजस्वी को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो सारे मंदिर-मस्जिद तोड़ कर बनवाएं अस्पताल

Posted by - जनवरी 6, 2024 0
सुशील मोदी ने कहा कि यदि लोगों को चिकित्सा के लिए अस्पताल चाहिए, तो मानसिक शांति के लिए मंदिर भी…

मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन राष्ट्रीय डॉल्फिन अनुसंधान केन्द्र का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य जल्द पूर्ण कराने का दिया निर्देश

Posted by - जनवरी 9, 2024 0
पटना, 09 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने निर्माणाधीन राष्ट्रीय डॉल्फिन अनुसंधान केन्द्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के…

मुख्यमंत्री ने अंडर – 19 टी-20 विश्व कप जीतने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दी हार्दिक बधाई

Posted by - जनवरी 29, 2023 0
पटना, 29 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने दक्षिण अफ्रीका में खेले गये अंडर-19 टी-20 विश्व कप को…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp