कश्मीर में अब तिरंगा फहर रहा है : रामदास अठावले

29 0

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया महाराष्ट्र में बिहारियों के समर्थन में खड़ी रहती है : रामदास अठावले

बिहार की सभी सीटों पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का एनडीए को समर्थन : रामदास अठावले

पटना, 23 अप्रैल। केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही परिणाम है कि आज कश्मीर में तिरंगा लहर रहा है। वहां आतंकवाद करीब -करीब समाप्त हो गया है और पर्यटक आ रहे है। आज लोगों को वहां आरक्षण भी मिलने लगा है।

पटना स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी आज नरेंद्र मोदी को समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी पार्टी उतनी मजबूत नहीं है फिर भी हमारी पार्टी बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए के समर्थन कर रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजद को अगर सत्ता मिली तो फिर जंगलराज की तस्वीर नजर आएगी। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी को तेजस्वी यादव की सभा मे गाली दिलवाई जा रही है। उन्होंने राजद शासनकाल की चर्चा करते हुए कहा कि उस दौर में जातीय नरसंहार आम हो गयी थी। उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद ही दलित नेताओं को अपमानित करते रहे हैं आज उनके पुत्र और कार्यकर्ता भी वही कार्य कर रहे है।

उन्होंने कहा कि एनडीए के आने के बाद दलितों का विकास हो रहा है। दलितों की हर क्षेत्र में भागीदारी बढ़ी है। राजनीति में भी वे अब ज्यादा संख्या में आ रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि राजद काल मे ही दलितों का नरसंहार क्यों किया गया, यह सबसे बड़ा सवाल है।

आज राजद वाले सबसे बड़ा सामंती वर्ग हैं। राजद समर्पित गुंडे ही आज दलितों का अपमान कर रहे हैं और संविधान बचाने का प्रपंच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन वाले हार देखकर बौखला गए है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी संविधान बचाने वाले नेता हैं। आज देश मे लोकतंत्र है और इसे मजबूत करने का काम एनडीए कर रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि संविधान कोई नहीं बदल सकता है।

श्री अठावले ने बिहार के लोगों को एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए विश्वास जताया कि बिहार में सभी 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी जीतेंगे।

Related Post

पूर्व विधायक डॉ० इजहार अहमद द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ़्तार में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - अप्रैल 17, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज अनीसाबाद स्थित होटल पाटलिपुत्रा कंटिनेंटल में आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए। दावत-ए-इफ्तार का आयोजन पूर्व…

मुख्यमंत्री ने ग्रामीण कार्य विभाग की समीक्षा बैठक की

Posted by - मई 31, 2023 0
ग्रामीण पथों का बेहतर रखरखाव विभाग द्वारा ही करायें, इसके लिए आवश्यकतानुसार जितने अभियंताओं और कर्मियों की जरूरत हो उनकी…

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में प्राचार्य प्रो. एल.बी. गुप्ता के तत्वावधान में डा. मनीता कुमारी यादव के द्वारा विशेष व्याख्यान दिया गया।

Posted by - दिसम्बर 6, 2023 0
दिनांक 06/12/2023 को इतिहास विभाग, बी.डी. काॅलेज, पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में प्राचार्य प्रो. एल.बी. गुप्ता के तत्वावधान में डाॅ. मनीता कुमारी…

नेउरा पंचायत चुनाव में दम दिखाने को तैयार है ‘भावी प्रत्याशी- प्रियंका देवी

Posted by - सितम्बर 28, 2021 0
भावी प्रत्याशी- प्रियंका देवी ने आपने आवास नेउरा गांव में आज पंचायत में मुखिया पद के लिये हो रहे में…

सनातन धर्म से नई पीढ़ी सीख ले कि मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म हैः कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा

Posted by - अक्टूबर 25, 2023 0
गया: श्री आदर्श लीला समिति के अध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के बिसार तालाब निजी आवास से भरत मिलाप…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp