कहीं ब्लैक में टिकट तो कहीं सिनेमा हॉल में ट्रैक्टर-ट्रक लेकर पहुंचे लोग’, जनता के सिर चढ़कर बोल रहा गदर 2 का जादू,

41 0

फिल्म गदर 2 ने सिनेमा हॉल्स में दस्तक दे दी है। जनता में गदर 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया में पर गदर 2 की जमकर तारीफ कर रहे हैं

फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने सिनेमा हॉल्स में दस्तक दे दी है। जनता में गदर 2 (Gadar 2) को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया में पर गदर 2 (Gadar 2) की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग ब्लैक में टिकट खरीदकर गदर 2 (Gadar 2)  देखने जा रहे हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां देखा जा सकता है कि तारा और सकीना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां, एक सिनेमा हॉल के बाहर कुछ लोग ब्लैक में टिकट खरीद रहे हैं। वीडियो आगरा का बताया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि OTT के जमाने में थियेटर के बाहर ब्लैक में बिक रही टिकट, आगरा में Gadar2 का ज़बरदस्त क्रेज़।

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में दर्शक फिल्म के अंत में ‘मैं निकला ओ गड्डी लेके…’ पर जमकर डांस कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि एक उत्सव, सिनेमा का उत्सव, धन्यवाद ऑडियंस।

बता दें कि 11 अगस्त को वर्ष 2001 में आई फिल्म गदर (Gadar) का सीक्वल गदर 2 (Gadar 2) सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है। अभिनेता सनी देओल ने तारा और अमीषा पटेल ने सकीना के रोल में एक बार फिर दर्शकों को थियेटर तक पहुंचने के मजबूर कर दिया है। फिल्म के डायलॉग का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

Related Post

देखें कैसे अपनी मस्तानी की आंखों से गिरे आंसू को पी गए बाजीराव,शादी के 5 साल बाद दीपिका-रणवीर की सीक्रेट शादी के वीडियो लीक

Posted by - अक्टूबर 26, 2023 0
शादी के लगभग पांच साल बाद, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Posted by - अक्टूबर 3, 2021 0
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है।…

मशहूर तमिल एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का निधन, रजनीकांत ने ‘प्रिय मित्र’ को दी श्रद्धांजलि

Posted by - मई 3, 2023 0
बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने तमिल एक्टर और डायरेक्टर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp