कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव वल्लभ, बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री अनिल शर्मा एवं राजद नेता श्री उपेन्द्र प्रसाद भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

63 0

क्या अब महिलाओं का अपमान करना ही कांग्रेस पार्टी के पास एकमात्र विकल्प रह गया है?


कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नेता श्री गौरव वल्लभ, बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री अनिल शर्मा एवं राजद नेता श्री उपेन्द्र प्रसाद ने आज केंद्रीय कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद तावड़े और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख डॉ. संजय मयूख की गरिमामयी उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद तावड़े ने कांग्रेस नेता श्री गौरव वल्लभ एवं श्री अनिल शर्मा और राजद नेता श्री उपेन्द्र प्रसाद का भाजपा परिवार में स्वागत एवं अभिनन्दन किया। श्री तावड़े ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर विभिन्न पार्टियों से आए सभी नेता भाजपा के ‘विकसित भारत’ की संकल्पना को मजबूत करने और तेज गति प्रदान करने में अपना योगदान देंगे।

श्री विनोद तावड़े ने महिला सम्मान को लेकर कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछा कि क्या अब महिलाओं का अपमान करना ही कांग्रेस पार्टी के पास एकमात्र विकल्प रह गया है? कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष महंत चरण दास ने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सिर फोड़ने कि बात कही है। अब विपक्ष के पास मुद्दे खत्म हो चुके हैं इसीलिए ये इस तरह के ओछे बयान देने को मजबूर है । मोदी जी पर लाठी उठाने वाले पर छत्तीसगढ़ की जनता आगामी चुनाव में क्या हाल करेगी, इससे सभी अवगत है। श्री तावड़े ने कहा कि कच्चाथिवु द्वीप के मामले पर इंडी घठबंधन के सहयोगी घटक दल एमडीएमके द्वारा कहा गया है कि – “कांग्रेस ने तमिलनाडु की जनता से धोखा दिया है”, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इस विषय पर अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए।

भाजपा में शामिल होने पश्चात श्री गौरव वल्लभ ने यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा एवं केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह सहित भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। श्री गौरव वल्लभ ने भाजपा की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के राष्ट्रवादी, उदारीकरण एवं वैश्विकरण की नीतियों की वजह से ही आज हमारा देश “विकसित भारत” की ओर कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रहा है।

बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कांग्रेस पार्टी सांप्रदायिक मानसिकता रखने वाले नेताओं के गिरफ्त में फंस गयी है, इसी कारण लोग कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी धर्मनिरपेक्षता की बात करते है, परंतु यह दोनों लोग सांप्रदायिक नजरिया रखते है।

पूर्व राजद नेता श्री उपेन्द्र प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव पर बिहार में परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और पैसे लेकर लोकसभा चुनाव का टिकट बांटने का आरोप लगाया। श्री उपेन्द्र प्रसाद ने कहा कि भारत के विकास, सभ्यता और संस्कृति की रक्षा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है।

Related Post

CM धामी ने बाबा रामदेव के साथ किया योग, कहा- उत्तराखंड को बनाएंगे नशा मुक्त राज्य

Posted by - जून 21, 2023 0
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर आज पूरा विश्व योग दिवस मना रहा रहा है। धर्मनगरी हरिद्वार के पतंजलि में आज बाबा…

इस बार शिक्षक भर्ती परीक्षा में नहीं होगी नेगेटिव मार्किंग, BPSC ने लिया बड़ा फैसला

Posted by - अगस्त 18, 2023 0
अतुल प्रसाद ने कहा कि हम लोग किसी भी अभ्यर्थी का परीक्षा के स्टेज पर उसकी पात्रता है या नहीं…

श्रवण अग्रवाल की रालोजपा में वापसी, बनाये गए राष्ट्रीय प्रवक्ता

Posted by - मई 26, 2023 0
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी में राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे श्रवण कुमार अग्रवाल की शुक्रवार को फिर से राष्ट्रीय लोजपा में वापसी…

तेजस्वी यादव चुनावी भाषणों में अपने माता-पिता के 15 सालों की चर्चा करने से क्यों परहेज करते हैं: उमेश सिंह कुशवाहा

Posted by - अप्रैल 12, 2024 0
12 अप्रैल 2024बिहार जदयू के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी…

बिहार में उद्योग के नाम पर सिर्फ दो ही उद्योग फल फूल रहा है एक दो नंबर के दारू का और दूसरा अवैध बालू का अरविन्द सिंह

Posted by - जनवरी 12, 2024 0
[13:27, 12/01/2024] Arvind Kumar Singh: पटना, 12 जनवरी : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp