कुढ़नी विधानसभा उपचुनावः BJP ने की प्रत्याशी के नाम की घोषणा, केदार प्रसाद गुप्ता को बनाया उम्मीदवार

60 0

बता दें कि यह सीट राजद के अनिल सहनी के अयोग्य घोषित किए जाने के बाद खाली हुई थी। सांसद रहते हुए फर्जी यात्रा भत्ता के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी पाया था और इसके बाद उनकी सदस्यता खत्म हो गई थी।

पटनाः बिहार में मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति ने केदार प्रसाद गुप्ता के नाम पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है। भाजपा ने ट्वीट कर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

बता दें कि यह सीट राजद के अनिल सहनी के अयोग्य घोषित किए जाने के बाद खाली हुई थी। सांसद रहते हुए फर्जी यात्रा भत्ता के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी पाया था और इसके बाद उनकी सदस्यता खत्म हो गई थी। उधर, महागठबंधन कोटे से जदयू के मनोज कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया गया है।

Related Post

मुख्यमंत्री ने पिछड़ा वर्ग एवं अतिपिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग की 414.84 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - जुलाई 19, 2022 0
लोग पढ़ें, आगे बढ़ें और विकसित हों, इस दिशा में राज्य सरकार निरंतर कार्य कर रही है- मुख्यमंत्री महिलाओं के…

मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों एवं देशवासियों को बैसाखी की शुभकामनायें दीं

Posted by - अप्रैल 13, 2024 0
पटना, 13 अप्रैल 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों एवं देशवासियों को बैसाखी की शुभकामनायें दीं। मुख्यमंत्री ने…

मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बह पुलिस भवन निर्माण निगम की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया.

Posted by - सितम्बर 24, 2021 0
मुख्य बिन्दु • बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम द्वारा 237.881 करोड़ की लागत से 38 थाना भवन, सुपौल पुलिस लाईन,…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp