कोरोना से लड़ाई में गंभीरता दिखाए सरकार,पप्पू यादव,

50 0

पटना एनएमसीएच के कोविड वार्ड का किया निरीक्षण

पटना : एक तरफ बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए सख्त गाइडलाइन जारी की गई है तो वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव ने एन एम सी एच अस्पताल पहुंचकर कोरोना मरीजों का हाल जाना. साथ ही अस्पताल प्रबंधन से कोरोना की तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने कोरोना पीड़ितों को हरसम्भव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि जाप अपनी पूरी ताकत के साथ मरीजों के लिए ऑक्सीजन और दवा की व्यवस्था करेगी. पाप्पू यादव ने कहा कि सरकार को कोरोना से लड़ाई में अपनी प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए. सरकारी अधिकारियों और अस्पताल माफियाओं के लिए कोरोना लूट का माध्यम बन गया हैं. आज जरूरत सेवादारी की है.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमें कोरोना से लड़ना सीखना होगा. सरकार और अस्पताल माफिया, यहां लोगों को डरा रहें है। उन्होंने कहा कि बिहार और देश की जनता को अगर कोरोना से ज्यादा दिक्कत न हो तो अस्पताल जाने से बचना चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना से पहले फ्लू, टीबी, कैंसर जैसी भी बीमारियां रही हैं। इस बीमारी का डर दिखाकर तमाम काम काज बन्द किए जा रहे हैं. लॉक डाउन के नाम पर गरीब लोगों की रोटियां छीनी जा रही है. अगर इस तरह के हालात बने रहे तो कोरोना से ज्यादा तो लोग बेरोजगारी, भूखमरी से अपनी जान दे देंगे।

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज हो रही है। संक्रमण बढ़ने के साथ राज्‍य के कोविड अस्‍पतालों में मरीजों का आना भी जारी है। इस बीच जन अधिकार पार्टी के अध्‍यक्ष एवं मधेपुरा के पूर्व सासंद पप्‍पू यादव ने पटना के नालंदा मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल (NMCH, Patna) पहुंचकर कोरोना के मरीजों का (Corona Patients) हाल जाना। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से कोरोना के इलाज की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कोरोना पीड़ितों को  हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ मरीजों के लिए आक्‍सीजन और दवा की व्यवस्था करेगी। पाप्पू यादव ने कहा कि सरकार को कोरोना से लड़ाई में अपनी गंभीर प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए।

अधिकारियों और माफियाओं के लिए लूट का माध्यम बना कोरोना

पप्‍पू यादव ने कहा कि सरकारी अधिकारियों और अस्पताल माफियाओं के लिए कोरोना लूट का माध्यम बन गया है। वे लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। आज जरूरत सेवादारी की है। पप्‍पू यादव ने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं, उससे लड़ना सीखना होगा। सरकार और अस्पताल माफिया,  यहां लोगों को डरा रहे हैं।

बंद किए जा रहे कामकाज, लाकडाउन छीन रहा रोजगार

पप्‍पू सादव ने कहा कि बिहार और देश की जनता को अगर कोरोना से ज्यादा दिक्कत न हो तो अस्पताल जाने से बचना चाहिए। कहा कि कोरोना से पहले भी कई बीमारियां रहीं हैं। फ्लू (Flu), टीबी (TB), कैंसर (Cancer) जैसी भी बीमारियां पहले से रही हैं। लेकिन कोरोना का डर दिखाकर तमाम काम-काज बंद किए जा रहे हैं। लाकडाउन (Lockdown) के नाम पर गरीब लोगों की रोटियां छीनी जा रही हैं। अगर इस तरह के हालात बने रहे तो कोरोना से ज्यादा तो लोग बेरोजगारी, भूखमरी से अपनी जान दे देंगे।

Related Post

नीतीश का अपना ठिकाना नहीं और देश में घूम रहे”, PK ने कहा- नेताओं के साथ चाय पीने से कुछ नहीं होने वाला

Posted by - मई 12, 2023 0
प्रशांत किशोर ने कहा कि नेताओं के आपस में मिलने से विपक्षी एकता नहीं हो सकती। नीतीश कुमार जो कर…

लालू यादव का आगमन नीतीश की कुर्सी पर आफत- विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अप्रैल 28, 2023 0
लालू यादव अपनी बची जिंदगी अपने बच्चों को संस्कार देने में बिताये- विजय सिन्हा बिहार विधान मंडल में नेता प्रतिपक्ष…

नीतीश कुमार की राजनीतिक शुचिता का लिटमस टेस्ट, तेजस्वी यादव को करें बर्खास्त,विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अक्टूबर 4, 2023 0
भ्रष्टाचार औऱ परिवारवाद, लालू परिवार के राजनीति का लक्ष्य,लोकतंत्र के लिए अशुभ, 33 वर्षों में बिहार को वदहाल के जिम्मेदार…

राजद के नेता लगातार सनातन धर्म पर कर रहे अनर्गल बयानबाजी,लालू की पार्टी पर जमकर बरसे गिरिराज सिंह

Posted by - अक्टूबर 28, 2023 0
पटनाः केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने राष्ट्रीय जनता दल(राजद) पर जोरदार प्रहार किया है। उन्होंने कहा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp