कोलकाता से आईं छह लड़कियों के पटना के सड़क पर फाड़े कपड़े, कार रोककर बना लिया वीडियो

191 0

आज पटना के पर शादी में डांस करने आईं नर्तकियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया साथ ही मारपीट में तीन नर्तकियां जख्मी हो गईं। बीच सड़क पर हुई इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 धनरुआ (पटना): बाइक सवार युवकों ने मंगलवार की सुबह रास्ते में रोककर नर्तकियों के साथ दुर्व्यवहार किया। सड़क पर ही लड़कियों के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर मारपीट की। इसमें तीन नर्तकियां जख्मी हो गईं। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, युवकों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है। पुलिस मारपीट करने के आरोप में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना अंतर्गत भाईपुर गांव में गोविंद प्रसाद के घर पुनपुन के पोठही से बरात आई थी। बरात में पश्चिम बंगाल (कोलकाता) से छह नर्तकियों को डांस करने के लिए बुलाया गया था। सोमवार की देर रात डांस कार्यक्रम के दौरान मंझोली गांव के दर्जनों युवक डांसरों को पैसा दे रहे थे। सभी को स्टेज से उतारे जाने पर युवक भड़क गए। अल सुबह चार बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी नर्तकियां कार से पटना की ओर जा रही थीं। इसी दौरान में रास्ते में युवकों ने धनरुआ-नदपुरा सड़क के वेटनरी खेल मैदान के समीप 10 बाइक पर सवार होकर पहुंचे दर्जनभर युवकों ने नर्तकियों की गाड़ी रोक दी और मारपीट की। युवकों ने नर्तकियों के साथ छेड़खानी की और कपड़े भी फाड़ दिए। युवकों ने गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट में तीन नर्तकियां का सिर फट गया। शोर मचाने पर ग्रामीणों के पहुंचने पर युवक भागने लगे। भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। 

दोनों पक्ष के बीच कहासुनी के बाद मारपीट

मारपीट की जानकारी बरात पक्ष के लोगों को हुई तो सभी निजी अस्पताल पहुंच गए। कुछ देर बाद लड़की पक्ष के लोग पहुंच गए। दोनों पक्ष के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। 30 मिनट तक पटना-गया मुख्य सड़क रणक्षेत्र बना रहा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से नर्तकी व तीन युवकों को हिरासत में लेते हुए थाने ले आई। कोलकाता की रहने वाली नर्तकी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। थानेदार दीनानाथ सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

Related Post

दस लाख नौकरी पर लड़खड़ा रहे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार ने संभाला, बोले- पूरा ट्राई करेंगे

Posted by - अगस्त 12, 2022 0
बिहार का डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव से 10 लाख नौकरी पर सवाल पूछा जा रहा है जिसके जवाब…

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लघु जल संसाधन विभाग के 715 करोड़ रुपये की लागत की 628 सतही सिंचाई एवं जल संचयन योजनाओं का किया उद्घाटन एवं शिलान्यास

Posted by - अप्रैल 6, 2023 0
पटना, 06 अप्रैल 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज 1 अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के…

चांद के और करीब पहुंचा चंद्रयान, चंद्रयान3 को चंद्रमा की कक्षा में प्रवेश कराने की प्रक्रिया हुई शुरू

Posted by - अगस्त 5, 2023 0
चंद्रयान 3 को लेकर बड़ी अपटेड सामने आ रही है। चंद्रयान 3 चांद के और करीब पहुंच गया है। चंद्रयान…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp