खगड़िया में जनता के स्वागत से अभिभूत हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

42 0

पीएम ने 4 करोड़ गरीबों को पक्का मकान दिया तो 500 साल से इंतजार कर रहे प्रभु श्रीराम को भी भव्य मंदिर में स्थापित किया : सम्राट चौधरी

बिहार में माफियाओं का होगा ‘ इलाज ‘ : सम्राट चौधरी

पटना, 16 अप्रैल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज खगड़िया पहुंचे। इस दौरान उनका भाजपा के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया गया।

लोगों के स्वागत से अभिभूत श्री चौधरी ने यहां लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को विजई बनाने की अपील करते हुए कहा कि 75 सालों के इतिहास में कोई ऐसा पीएम नहीं आया जिसने गरीबों, युवाओं, महिलाओं के कल्याण की बात की हो।

खगड़िया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जब पीएम बने तो उन्होंने गरीबों की चिंता की। उन्होंने गरीबों को पांच किलो अनाज दिया तो मोदी और नीतीश सरकार ने पांच लाख रुपए तक की इलाज की सुविधा भी दी।

उन्होंने कहा कि बिहार में 15 दिनों में दो करोड़ आयुष्मान कार्ड बनाकर दिया गया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बिहार को , देश को अब विकसित करना है।

उन्होंने कहा कि पीएम ने 4 करोड़ गरीबों को रहने के लिए पक्का मकान दिया तो 500 साल से इंतजार कर रहे प्रभु श्रीराम को भी भव्य मंदिर में स्थापित किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर की चर्चा आज देश से लेकर विदेश तक में हो रही है लेकिन, देश के कुछ लोग भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठा रहे थे।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि बिहार में सुशासन का राज स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई माफिया ऐसा करेगा तो उन सभी का इलाज किया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि बालू माफिया हों, या शराब माफिया या जमीन माफिया, सब को या तो जेल जाना पड़ेगा या बिहार छोड़ना पड़ेगा।

Related Post

भाजपा के मंत्री प्रेम कुमार के घर होली मिलन समारोह में शामिल हुई नेहा किरण

Posted by - मार्च 23, 2024 0
पटना: 23/03/2024कटिहार के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष नेहा किरण ने मंत्री प्रेम कुमार के यहां होली मिलन समारोह…

स्टेशनों पर सुविधा बढ़ने से व्यापार एवं रोजगार को मिलेगी गति: अश्विनी चौबे

Posted by - अगस्त 6, 2023 0
पूर्व की सरकारों ने छोटे स्टेशनों पर कभी नहीं दिया ध्यान बक्सर। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि…

सत्यपाल चंद्रा की इंग्लिश नॉवेल ” ए प्रॉमिस अमंग द डार्क विंड्स ” हुई लॉन्च

Posted by - सितम्बर 26, 2022 0
पटना : बिहार के मूल निवासी लेखक सत्यपाल चंद्रा द्वारा लिखी इंग्लिश नॉवेल ” ए प्रॉमिस अमंग द डार्क विंड्स…

स्वर्गीय सांसद रामचंद्र पासवान के सिद्धांतों और नीतियों पर चलने की जरूरत:- श्रवण अग्रवाल

Posted by - जनवरी 1, 2023 0
दलितों वंचितों और पिछड़ों की आवाज थे स्वर्गीय सांसद रामचंद्र पासवान :- श्रवण अग्रवाल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व…

लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति कार्यालय का प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया उद्धाटन

Posted by - मार्च 6, 2024 0
लोकसभा चुनाव बिहार के सह प्रभारी दीपक प्रकाश सहित कई नेता रहे मौजूद पटना, 5 मार्च। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp